31 साल बड़े Naseeruddin shah के साथ Vidya balan ने दिए थे बोल्ड सीन्स, लेकिन एक्ट्रेस के पिता फिल्म देखकर हुए थे बहुत खुश सभी हो गए थे हैरान

31 साल बड़े Naseeruddin shah के साथ Vidya balan ने दिए थे बोल्ड सीन्स, लेकिन एक्ट्रेस के पिता फिल्म देखकर हुए थे बहुत खुश सभी हो गए थे हैरान

 | 
vidya balan

जब बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस का नाम आता है तो सबसे पहले जुबान पर विद्या बालन का नाम आता है। विद्या बालन बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल किया है। विद्या बालन ने फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए हैं। यहां तक ही नहीं बल्कि अभिनेत्री कई फिल्मों में बोल्ड सीन भी दे चुकी हैं। साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म डर्टी पिक्चर विद्या बालन के एक्टिंग करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रही थी, क्योंकि इसी फिल्म में ये बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ बोल्ड सीन्स करती नज़र आई थी। 

हालांकि बोल्डनेस की सारी हदें पार करने वाली इस फिल्म को देखकर विद्या बालन के पिता का रिएक्शन काफी चौंकाने वाला था। मिलन लूथरा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म डर्टी पिक्चर नें विद्या ने सिल्क स्मिता का रोल प्ले किया था। विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि परिवार की सहमति के बाद ही उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर साइन किए थे। विद्या बालन ने इस इंटरव्यू में आगे ये भी खुलासा किया कि फिल्म को देखने के बाद उनके पिता का उनको लेखक क्या रिएक्शन था। 

एक्ट्रेस ने बताया कि इस रोल से उनके पिता को कोई भी परेशानी नहीं थी। वहीं विद्या के पिता पी.आर बालन ने कहा था- जब मैंने इस फिल्म को देखा था तो मुझे बिल्कुल भी बुरा या शर्मिंदगी नहीं महसूस हुई थी। क्योंकि मेरी बेटी एक अभिनेत्री है और एक अभिनेत्री को हर तरह के किरदार को निभाना पड़ता है।