Sushmita Sen Birthday: जब 15 साल के बच्चे ने सुस्मिता सेन को गलत ढंग से छुआ, तो क्या किया सुस्मिता ने, जाने पूरी जानकारी

आज सुस्मिता का बर्थडे है. और ऐक्ट्रेस अपना 47 वां जन्मदिन मना रही है.आज सुस्मिता का बर्थडे है. और ऐक्ट्रेस अपना 47 वां जन्मदिन मना रही है.
 | 
sushmita sen

सुस्मिता सेन को आज के समय में हर कोई चाहता है. फिल्मो में इनका अभिनय काफी दमदार होता है. इनका अभिनय और इनका लुक लोगो का पसंदीदा बन गया है. इसलिए तो सुस्मिता के चाहने वाले लाखों में है. आज सुस्मिता का बर्थडे है. और ऐक्ट्रेस अपना 47 वां जन्मदिन मना रही है. लेकिन इस खास मौके पर ऐक्ट्रेस ने एक दमदार पोस्ट सोशल मीडिया पर किया है. जो काफी लोगो को पसंद भी आ रहा है.

जब 15 साल के बच्चे ने गलत ढंग से सुस्मिता को छुआ

सुस्मिता ने एक इवेंट में इस किस्से के बारे में बताया था. सुस्मिता ने बताया कि वह एक मॉलस्टेशन पर थी. और वहां काफी लोग मौजूद थे. ऐसे में किसी ने उनको  गलत ढंग से छुआ. जब उन्होंने हाथ पकड़कर खींचा तो भीड़ में से एक बच्चा बाहर निकलकर आया. उन्होंने आगे कहा कि वो चाहती तो बच्चे पर एक्शन ले सकती थी. लेकिन बच्चा सिर्फ 15 साल का था. इसलिए किसी भी प्रकार का एक्शन नही लिया. इसके बाद सुस्मिता ने कहा कि वह बच्चे को हाथ पकड़कर आगे ले गई. और बताया कि सोचो अगर मैं तुम्हारे पर कोई एक्शन ले लेती. तो तुम्हारे जीवन का क्या होता बच्चा.

जब सुस्मिता ने बच्चे को पकड़ा तो बच्चा बहानेबाजी करने लगा और बताया कि उसने गलत ढंग से नई छुआ है. लेकिन सुस्मिता के सामने आखिर उसने सच स्वीकार कर लिया. और कहा कि उसने उनको गलत ढंग से छुआ था. लेकिन बच्चे ने आगे से ऐसा नही करने की प्रॉमिस भी सुस्मिता को दी.

सुस्मिता ने इंटरव्यू में आगे कहा कि किसी को समझाने से अगर समझ जाता है. तो अच्छी बात है. उन्होंने भी पहले बच्चे को समझाया. उनका मानना है कि समझने से कोई नही समझता है. तो उन्हें सबक सिखाना जरूरी होता है. सुस्मिता का मानना है कि समझाने से वह बच्चा शायद समझ गया होगा.