ये दिल आशिकाना फिल्म की एक्ट्रेस जिविधा शर्मा, अब और भी ज्यादा हो गई खूबसूरत तस्वीरें नहीं हटा पाओगे नजर

ये दिल आशिकाना फिल्म की एक्ट्रेस जिविधा शर्मा, अब और भी ज्यादा हो गई खूबसूरत तस्वीरें नहीं हटा पाओगे नजर
 | 
ye dil

फिल्म इंडस्ट्री में कब किस की किस्मत चमक जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार आए और चले गए, जिन्हें लोगों ने पसंद भी किया लेकिन वो इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने में नाकामयाब रहे। ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जिविधा शर्मा। जीविधा शर्मा बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रही। जीविधा कुक्कू कोहली के निर्देशन में बनी फिल्म 'ये दिल आशिकाना' फिल्म में एक्टर कारण नाथ के अपोजिट नजर आई थीं।

इस फिल्म से इन्हें खास पहचान मिली। इस फिल्म में अभिनेत्री के काम को खूब सराहना मिली और ये रातों-रात स्टार बन गई। लेकिन फिर भी ये बॉलीवुड में उन दिनों अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रहीं। अभिनेत्री ने ये दिल आशिकाना के अलावा अनिल कपूर और ऐश्वर्या के साथ 'ताल' फिल्म में भी नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने ऐश्वर्या राय की छोटी बहन का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस इस फिल्म में छोटा रोल था, लेकिन लोगों ने इनके किरदार को खूब नोटिस किया और इन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। जिविधा शर्मा ने बॉलीवुड में करीब 5 फिल्मों में काम किया और इनके काम को हर फिल्म में खूब पसंद किया गया। 

ye dil

लेकिन फिर भी जिविधा बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने में कामयाब नहीं हो सकीं, जिसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे में भी काम किया। यह छोटे पर्दे पर फीयर फाइल्स और तुम बिन जाऊं कहां जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आई थी। हालांकि लंबे समय से जीविधा शर्मा किसी फिल्म या टीवी सीरियल में नजर नहीं आई हैं। अब ये अपनी फैमिली के साथ अपना समय बिता रही हैं। बता दे अभिनेत्री 42 साल की हो गयी हैं और आज भी पहले की तरह ही खूबसूरत है, जिसकी झलक ये सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। बता दे जीविधा शर्मा के इंस्टाग्राम पर 54k से ज्यादा फॉलोवर हैं।