अरबों की संपत्ति के मालिक हैं मशहूर अभिनेता गोविंदा, हर महीने करते हैं करोड़ों की कमाई लग्जरी गाड़ियों का रखते है शौक

अरबों की संपत्ति के मालिक हैं मशहूर अभिनेता गोविंदा, हर महीने करते हैं करोड़ों की कमाई लग्जरी गाड़ियों का रखते है शौक
 | 
govinda

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा आहूजा (जिन्हे केवल गोविंदा के नाम से जाना जाता है) ने अपनी कॉमेडी और जबरदस्त एक्टिंग से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है। यही वजह है कि बॉलीवुड और साउथ के कई यंगस्टर्स आज तक उन्हें फॉलो करते हैं। एक समय ऐसा था जब गोविंदा के पास फिल्मों की लाइन लगी रहती थी और उन फिल्मों से इन्होंने काफी तकड़ी कमाई भी की है। अभी हाल ही में अभिनेता ने अपना 58 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने कई तस्वीर इंटरनेट पर अपलोड की थी जिनकी वजह से ये सुर्खियों में आए थे। 

इस दौरान कई लोगों ने इंटरनेट पर इनकी संपत्ति के बारे में खोजा। तो आज हम उन लोगों को बताने वाले हैं कि गोविंदा के पास कुल कितनी संपत्ति है। गोविंदा की टोटल नेट वर्थ 133 करोड़ है। वहीं उनकी महीने की इनकम और सैलरी 1 करोड़ से ज्यादा है। इसके अलावा इनकी साल की इनकम 10-12 करोड़ के आसपास है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा एक फिल्म के लिए 5-6 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए अभिनेता 2-2.5 करोड़ रुपये लेते हैं। इसके अलावा उनका फिल्म के प्रॉफिट में भी हिस्सा रहता है। 

गोविंदा की मुंबई में 2 प्रॉपर्टी है। इनका एक बंगला जुहू में और एक बंगला मड आइलैंड में है। हालांकि इनके अलावा भी उनके पास काफी प्रॉपर्टी है। जिसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। करीब 100 फिल्मों में काम करने वाले गोविंदा लग्जरी गाड़ियों का भी शौक रखते हैं। इनके पास मित्सुबिशी लांसर, फोर्ड एंडेवर सहित कई ब्रांड्स की गाड़ियां हैं।