35 की उम्र में दो शादी और दो बच्चे होने के बाद भी अपने फिगर से लुट रही है करोडो लोगो का दिल जाने नाम

आज हम फ़िल्मी दुनिया की ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने वाले हैं. जिनका नाम काव्यमाधवन हैं. यह अभिनेत्री दो बच्चो की माँ होने के बाद भी काफी खुबसूरत दिखती हैं.
 | 
kavy madhvan

वैसे तो फिल्म इंडस्ट्रीज में काफी खुबसूरत अभिनेत्रियां काम करती हैं. आपको बहुत सी अभिनेत्रियां देखने को मिल जाएगी. जो खूबसूरती के मामले में सबको टक्कर देने वाली होती हैं. जिनके चर्चे भी काफी जगह पर होते हैं. खुबसूरत दिखने के पीछे मेकअप भी अहम माना जाता हैं. मेकअप करते ही हिरोइनों के चेहरे पर जैसे चार चाँद लग जाता हैं. लेकिन फिल्म इंडस्ट्रीज में ऐसी एक्ट्रेस भी हैं. जो असल जीवन में बीना मेकअप के भी खुबसूरत और फिट लगती हैं.

 

आज हम फ़िल्मी दुनिया की ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने वाले हैं. जिनका नाम काव्यमाधवन हैं. यह अभिनेत्री दो बच्चो की माँ होने के बाद भी काफी खुबसूरत दिखती हैं. काव्यमाधवन का फिगर 35 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं. दो बच्चे होने के बाद भी यह अभिनेत्री काफी खुबसूरत दिखती हैं. इन्होने 2005 की साल में एक निर्देशक से शादी कर ली थी. जिनसे इनके दो बच्चे हैं. वैसे दो बच्चे हो जाने के बाद इसका सीधा असर फिगर पर पड़ता हैं. लेकिन काव्यमाधवन के दो बच्चे हो जाने के बाद भी उनका फिगर काफी अच्छा हैं. उनके फिगर ने करोडो लोगो को दीवाना बना रखा हैं. काव्यमाधवन अपने खुबसूरत फिगर से ही लोगो को आकर्षित करती हैं. अगर बात की जाए इनके लुक के बारे में तो इनका लुक भी काफी खुबसूरत हैं. कन्नड़ फिल्मो में काम करने वाली इस अभिनेत्री के करोडो चाहक हैं.

 

ऐसा माना जाता है की काव्यमाधवन ने महज 18 वर्ष की आयु में ही मोडलिंग का काम करना शुरू कर दिया था. इसके बाद इन्हें कन्नड़ फिल्मो में काम करने का मौका मिला. फिल्मो में अच्छा अभिनय करने के बाद लोगो ने इन्हें काफी प्यार दिया. काव्यमाधवन ने कन्नड़ फिल्मो के साथ तमिल फिल्मो में भी काम किया हैं. सन 1991 में काव्यमाधवन ने बाल कलाकार के रूप में एक मलयालम फिल्म में काम किया था. इसके बाद 1999 में काव्यमाधवन अपने करियर की पहली फिल्म की जो काफी सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म के बाद काव्यमाधवन काफी प्रसिद्ध हो गई. और करोड़ो लोगो के दिल की धडकन बन गई.