सहेली बनी सौतन जब अपनी ही सहेली के पति क़ो दिल दे बैठी ओर करली शादी, ये है वो एक्ट्रेस

कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे मे जिन पर अपने ही दोस्त की सौतन बनकर उनके घर उजाड़ ने का आरोप लगा हुआ है।
 | 
love with friends husband

सहेली बनी सौतन जब अपनी ही सहेली के पति क़ो दिल दे बैठी ओर करली शादी, ये है वो एक्ट्रेस

 कहा जाता है के एक सच्चा दोस्त सभी रिश्ते से ज़्यादा होता है। एक सच्चा दोस्त अपनों से भी ज़्यादा होता है। दोस्त वों होते है जो हमारे बुरे वक़्त मै हमारा साथ देते है। लेकिन कभीआपने सोचा है के वही दोस्त अगर हमारे बुरे वक़्त कि वजह बन जाए तब हमें कैसा महसूस होगा उसी दोस्त की वजह से हमारे जीवन कि सारी खुशियाँ चली जाऐ तो कैसा महसूस करेंगे हम?

आज हम बात कर रहे है एंटरटेनमेंट कि दुनिया से जुडी हुईं कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे मे जिन पर अपने ही दोस्त की सौतन बनकर उनके घर उजाड़ ने का आरोप लगा हुआ है।आप जानके हैरान हो जाइएगे की इस एक्ट्रेस की लिस्ट मे टीवी सीरियल कि सब से संस्कारी बहु तुलसी यानि कि स्मृति ईरानी का भी नाम है।

 स्मृति ईरानी पर दोस्त का घर उजाड़ ने का आरोप है

 ‘क्यकि सास भी कभी बहु थी’ सीरियल से लोगो के दिल मे अपने एक अलग पहचान बना चूजी स्मृति इरानी पर अपने ही दोस्त का घर उजाड़ ने का आरोप लग चूका है। ये उस वक़्त कि बात है जब स्मृति कुछ बने मुंबई आई थी. तब वह अपने दोस्त के घर पर पनाह ली थी जिस कि शादी बिज़नेसमेन जुबिन ईरानी से हुईं थी। दोस्त के घर रहती हुऐ कब वो जुबिन के नज़दीन आगई पता ही नहीं चला।ओर जुबिन ने तलाक लेकर स्मृति से शादी करली।

अमृता अरोड़ा पर अपनी ही दोस्त का घर तोड़ने का आरोप लग चूका है

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने बिज़नेसमेन शकील लद्दाक से शादी की थी। शकील की पहली पत्नी अमृता करीबी दोस्त नीशा राणा थी। लेकिन अमृता ओर शकील की नज़दीकिया नेनीशा का घर उजाड़ दिया ओर शकील ने नीशा क़ो तलाक देकर अमृता अरोड़ा के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया।