Panchayat Season 3: पंचायत सीजन 3 का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन होने जा रही है रिलीज

वेब सीरीज 'पंचायत' सीजन 3 का दर्शकों को खूब ज्यादा इंतजार है. इससे पहले पंचायत सीजन 2 को दर्शकों का काफी प्यार मिला था हिंदी वेब सीरीज पंचायत के 2 सीजन लोगों को खूब पसंद आए हैं आइए जाने इस दिन OTT प्लेटफॉर्म पर कर दी जाएगी रिलीज
 
 | 
PANCHAYAT 3

पंचायत के दोनों सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला पंचायत सीजन वन एवं पंचायत सीजन 2 दर्शकों को खूब प्यार मिला, और इसी बीच फैंस का एक सवाल खड़ा हो रहा है, कि पंचायत सीजन 3 कब रिलीज होगी। OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक है. इसका क्रेज खूब ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है.

एक बार फिर 'पंचायत' में इन सब का होगा अभिनय


अगर हम बात करें कि इस वेब सीरीज में कौन-कौन दिखेगा तो 'पंचायत' सीजन 3 के सीजन में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, एवं फैसल मलिक  के साथ कुछ और अभिनेताओं की एंट्री होने जा रही है हालांकि एंट्री दर्शकों को चौंका देगी.


ऐसी रही सीजन वन सीजन 2 की कहानी


अगर हम बात करें सीजन वन की कहानी की तो एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें एक इंजीनियर छात्र होता है. परंतु उसे एक पंचायत कार्यालय के सचिव की नौकरी मिल जाती है. पंचायत सीजन 1 की कहानी 8 एपिसोड में कास्ट की गई है यह काफी रोमांच और मस्ती से भरी हुई है.

सीजन 2


वही सीजन वन में फुलेरा की गांव की राजनीति को दर्शाया गया है तो वही यह सब प्रधान जी की लड़की के बारे में भी बताया गया है और वही सीजन 2 में अभिषेक और प्रधान के परिवार के बीच की लड़ाई को भी दिखाया गया है.


ऐसी रहेगी 'पंचायत' सीजन 3 की कहानी की कहानी

अगर हम बात करें 'पंचायत' सीजन 3 दर्शकों की कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं रिलीज होने से पहले पूरी कहानी जानना चाहते हैं पंचायत सीजन 3 अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा. इस सीजन में कुल 8 एपिसोड होने वाले हैं 'पंचायत' सीजन 3 के बारे में ज्यादातर जानकारी को गुप्त रखा गया है। अभी है अब इंतजार यही है कि वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी. पंचायत सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना यह होगा कि पंचायत सीजन 3 और लोगों को कितनी पसंद आती है. और उसको कितना प्यार मिलता है पंचायत सीजन 3 नवंबर-दिसंबर 2023 में OTT प्लेटफॉर्म ऐमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज कर दी जाएगी।