सुकेश चंन्द्रशेखर ने Nora Fatehi को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले घर के लिए पैसे लिए और नोरा गाड़ी लेने के लिए मेरे साथ…

सुकेश चंन्द्रशेखर ने Nora Fatehi को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले घर के लिए पैसे लिए और नोरा गाड़ी लेने के लिए मेरे साथ…
 | 
nora

215 करोड़ रुपए की ठगी के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के हत्थे चढ़े सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल कुछ समय पहले नोरा फतेही ने अपने स्टेटमेंट में बताया था कि वो सुकेश के एक इंवेंट का हिस्सा बनी थी। उसके बदले जो फीस तय हुई थी, उस पर सुकेश ने उसे कार दी थी। लेकिन सुकेश ने दावा किया है कि नोरा कार के लिए उसकी जान खाए जा रही थी। वो रेंज रोवर गाड़ी वह देना चाहता था, लेकिन नोरा के बढ़ते दबाव के कारण उसे मर्सडीज गाड़ी दी थी। सुकेश का कहना था कि नोरा ने ये गाड़ी अपने किसी दोस्त के नाम पर रजिस्टर करवाई थी। 

इतना ही नहीं बल्कि सुकेश ने ये भी दावा किया है कि नोरा ने उससे दबाकर पैसे ऐठे थे, सुकेश ने ये भी कहा कि उसने मोरक्को में उसके पैसों से घर भी खरीदा था। सुकेश का तो यहां तक दावा है कि नोरा उसकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती थी, पर वो जैकलीन के साथ रिलेशन में थास, और इसी वजह से नोरा को जलन भी हो रही थी। 

साथ ही सुकेश ने नोरा फतेही वाले स्टेटमेंट को भी झूठा बताया है। सुकेश का ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि जब से मनी लोडिंग वाला मामला सामने आया है तब से बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिलहाल परिवर्तन निदेशालय की टीम 215 करोड़ के इस मामले की जांच में जुटी हुई है। सुकेश के इस बयान के बाद लग रहा है कि इससे नोरा फतेही की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।