Sunny Deol ने अपने से 38 साल छोटी इस एक्ट्रेस से साथ बोल्ड सीन देकर मचा दिया था बवाल

2013 में आई एक फ़िल्म मे उन्होंने सब को हैरान कर दिया
 | 
sunny Deol did bold sence with urvashi Rautela
Sunny Deol ने अपने से 38 साल छोटी इस एक्ट्रेस से साथ बोल्ड सीन देकर मचा दिया था बवाल 
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सनी देओल ज्यादातर गुस्से से भरे कड़क मिजाज़ के साथ ऐक्शन हीरो के लिए जाने जाते है। सनी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बडकर हिट फिल्में दी है। सनी देओल की गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टार में होती है। वह उनके ज़माने के सुपर स्टार रह चुके है। सनी देओल ने अपने करियर मे ज्यादातर एक्शन से भरी मार धाड़ वाली फिल्मे की है। गुस्से से भरे उनके डायलॉग सुकर लोगो के रोंगटे खड़े हो जाते है। वहीं कुछ फिल्मों में उन्हें हीरोइन के साथ रोमांस करते देखा गया है। कहीं फिल्मों में सनी ने बोल्ड सीन भी दिए है। ऐसी ही एक फिल्म 2013 में आई थी जिस मे सनी देओल ने उम्र में अपने से 38 साल छोटी अभिनेत्री के संग बोल्ड सीन करते दिखे थे।
उर्वसी रौतेला के संग सनी देओल ने दिए थे बोल्ड सीन 
Sunny Deol did bold sence with urvashi Rautela
सन देओल 80 एवं 90 दशक के सुपरस्टार थे इस दशक के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका दबदबा था। उन्होने हर उम्र के अभिनेत्री के संग काम किया था। लेकिन 2013 में आई एक फ़िल्म मे उन्होंने सब को हैरान कर दिया। सनी ने 38 साल छोटी अभिनेत्री के संग बोल्ड सीन देकर बवाल मचा दिया। इस फ़िल्म का नाम ‘सिंग साहब द ग्रेट‘। इस फिल्म में सनी देओल की पत्नी के रूप में उर्वसी रौतला नजर आई थी। उर्वसी की उम्र 19 साल थी।
उर्वसी रौतेला ने बॉलीवुड में किया था डेब्यू
बता दे ’सिंह साहब द ग्रेट’ से उर्वसी रौतेला ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने सनी देओल की पत्नी का क़िरदार निभाया था तब उर्वसी रौतेला की उम्र 19 साल की थी और सनी देओल 57 साल के थे। दोनों के बीच 38 साल उम्र का फासला होने के बावजूद लोगों को उनकी जोड़ी काफ़ी पसंद आईं थी। उर्वसी रौतेला की खुबसूरती ने सबका ध्यान उनकी तरफ खीच लिया था। वहीं सनी देओल ने इस फिल्म में बोल्ड सीन देकर सब को हैरान किया था।
सनी देओल जल्द ही पिता धर्मेन्द्र एवं भाई बॉबी देओल के साथ अपने 2 फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर सभी उत्साहित हैं। इस फिल्म में खास बात यह है कि ‘पल पल दिल के पास‘ फिल्म से डेब्यु कर चुके सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे।