बिना कोई कपडा पहने उर्फी जावेद आई सामने, नया कारनामा देख फटी जाएंगी आपकी आंखें

बिना कोई कपडा पहने उर्फी जावेद आई सामने, नया कारनामा देख फटी जाएंगी आपकी आंखें
 | 
urfi jjaved

टीवी और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा कारनामा कर बैठती हैं जिसकी वजह से उन्हें खूब खरी-खोटी सुननी पड़ती है। उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर जानी जाती हैं, इसकी वजह से जहां एक तरफ इन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है, तो वहीं दूसरी इसको इन्हे भला-बुरा भी सुनना पड़ता है। इसी बीच ये हाल ही में बिल्कुल नए अंदाज में सामने आई हैं। इस बार उर्फी ने बिना कुछ पहने ही अपने बदन को ढका है। जी हां उर्फी जावेद ने इस बार अपने बदन को ढकने के लिए कपड़ों का नहीं बल्कि अपने लंबी चोटी का इस्तेमाल किया है। 

देखा जा सकता है कि इस बार ना कांच ना घडी, ना ही कोई शॉर्ट्स ड्रेस बल्कि लंबे घने बालों वाली चोटी से उर्फी ने अपना आगे का बदन ढका हुआ है। काले घने बालों की चोटी से बदन ढकती हुईं उर्फी पहली बार नजर आईं। इस दौरान इन्होंने ब्लैक कलर की पैंटी पहनी हुई है। वही इन्होंने हाई हील्स के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। 

urfi jjaved

उर्फी जावेद की वीडियो सोशल मीडिया पर चारों तरफ फैली हुई है। इस लुक में एक्ट्रेस उर्फी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के इस अवतार को देखकर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं।  एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि- 'ये रूबी डायन की चोटी है'। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'उर्फी जावेद स्लेयर है'। वहीं एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए का कि- 'ये मेरी गुड़िया की चोटी ले गई'। बता दे उर्फी जावेद ने इसको अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है।