लिपस्टिक को लोंग लास्टिंग बनाने के लिए अपनाएं यह तरीके, घंटों बाद भी नहीं करना पड़ेगा टचअप

लोंग लास्टिंग लिपस्टिक के लिए अपनाएं ये टिप्स.
 | 
Long lasting lipstick tips

लड़कियों के चेहरे की खूबसूरती उनके लिपस्टिक से बढ़ जाती है. किसी भी इवेंट या पार्टी में अगर आकर्षक लगना है तो हमें अपने चेहरे पर काफी ध्यान देना होता है और खास करके अपने लिपस्टिक पर अब ऐसे में बार-बार टचअप करना पड़े और लिपस्टिक लगाना पड़े तो बहुत ही दिक्कत आ सकती है. अगर आप लंबे समय के लिए किसी इवेंट को अटेंड कर रही है या ऑफिस का काम कर रही है तो आपका पूरा कंसंट्रेशन आपके काम पर होता है , इसी वजह से आपके लिपस्टिक को लोंग लास्टिंग बनाने के लिए हम कुछ टिप्स लेकर आए हैं.

पहला नुस्खा हाइड्रेट करें. होठों पर लिपस्टिक लगाने से पहले उन्हें हाइड्रेट करना बहुत जरूरी है. इसलिए आप सुबह और रात में लिप बाम का इस्तेमाल जरूर करें, यह स्क्रीन की नमी को बनाए रखता है और लिपस्टिक को लंबे समय तक टीके रखेगा.

दूसरा टिप्स, कई बार लिपस्टिक होठों पर फैल जाती है इससे बचने के लिए आप लिप लाइनर का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि यह base का काम करता है, अगर आप चाहे तो वाटरप्रूफ लिप लाइनर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

तीसरा, बार-बार टच करने से बचना चाहते हैं तो आप लोंग लास्टिंग ट्रांसफरप्रूफ लिपस्टिक खरीद सकते हैं. Matte लिपस्टिक भी काफी अच्छी होती है.

पांचवा, मेकअप की तरह लिपस्टिक से पहले भी फाउंडेशन बेस्ट लगाएं और ध्यान रखें कि आपके लिप्स हाइड्रेट हो ऐसा करने से आपके लिप्स का कलर बना रहेगा.

छठवां और आखरी, पहले लिपस्टिक को लगाए उसके बाद लूज पाउडर लेकर थोड़ा सा टच अप करें फिर होठों से टिशू पेपर पकड़े और इसके बाद यह प्रोसेस फिरसे रिपीट करें ऐसा करने से आप की लिपस्टिक लोंग लास्टिंग रहेगी.