IPL 2023: CSK ने टिम में किया बड़ा बदलाव, कई स्टार खिलाडियों को कप्तान धोनी ने किया टीम से बाहर

कप्तान एमएस धोनी आखरी समय तक टीम में कुछ बड़ी बदला कर सकते है
 | 
IPL 20230 Update

IPL 2023: CSK ने टिम में किया बड़ा बदलाव, कई स्टार खिलाडियों को कप्तान धोनी ने किया टीम से बाहर
 
इंडियन प्रीमियर लीग 2023 को शुरू होनी में अब बस कुछ महीने ही बचे है। वही सभी फ्रेंचाइजी टीम ने तैयारी शुरू करदी है। बीसीसीआई ने सभी टीमों को 15 खिलाडियों को सूची सोपने को कहा था। यह परक्रिया के लिए 15 नवंबर तक का वक्त दीया था। सभी टीमों ने रिटेन और रिलीज के प्रक्रिया को बीसीसीआई के निर्देश के मुताबिक पूरा कर लिया है। इस बिच खबर आ रहि है की चन्नई सुपर किंग (CSK) ने कुछ हैरान करने देने वाले बड़े बदलाव टीम में किए है।

IPL 20230 Update

 रिटेल और रिलीज प्रक्रिया के मुताबिक टीम ने रविन्द्र जडेजा को आगामी सीजन के लिए रिटेन किया है। खबर ये भी है के टीम के कप्तान एमएस धोनी आखरी समय तक टीम में कुछ बड़ी बदला कर सकते है। हाला की टीम में से किस भी बड़े खिलाडी को रिलीज नही करेगे इसकी जानकारी खुद टीम के सीईओ ने दी है। रविन्द्र जडेजा ओर फ्रेंचाइजी के बिच  अनबन की खबरें सुने को मिल रहि थी।  लेकीन महज एक अफवा थी जड़ेजा अगली सीजन के लिए सीएसके की तरफ से खेलेंगे। आईपीएल 2022 को सीएसके का कप्तान बनाया गया था हालाकि बीच सीजन में ही उनको हटा के फिर से एमएस धोनी को टिम की कप्तानी सीपी थी।

CSK के सीईओ काशी विश्वनाथ ने क्रिकबज को बताया के ’हम शायद कोई भी बड़ा नाम ना छोड़े’ मिडिया रिपोर्ट से पता चला है के आईपीएल 2023 से पहले सीएसके टी20 के स्पेशलिस्ट कहां जाने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जोर्डन और न्यूजीलैंड के गेंदबाज एडम मिलने को रिलीज कर सकते है। इस के आलावा क्रिकेट से संन्यास ले चुके रोबिन    उथप्पा को भी रिलीज कर दीया जाएगा। सीएसके कीवी ऑलराउंड मिचेल सेटनार को भी रिलीज कर सकती है।