Portable Generator 2022: इस छोटे से जनरेटर से नॉनस्टॉप चलेगा आपके घर का टेलीविजन और पंखा, खरीदने के लिए ग्राहकों की लगी भीड़, जाने पूरी जानकारी

बिजली चली जाने के बाद लगातार आपके घर का बल्ब 25 घंटे तक चलेगा, आपका लेपटॉप चार से पांच घंटे तक, तो आपके घर का टेबल फैन दो से तीन घंटे तक चल जाएगा.
 | 
generator

जब भी घर मे बिजली चली जाती है. तो यह हमारे लिए चिंता का विषय बन जाता है. क्योंकि बिजली के बीना आज के समय मे एक मिनट भी रह पाना बड़ा मुश्किल काम है. हमारे घर मे जितने भी इलेक्ट्रिक उपकरण है. सभी बिजली पर ही चलते है.  लेकिन आज के आधुनिक समय मे बिजली जाए. तो अधिक चिंता करने की जरूरत नही है. क्योंकि मार्किट में एक नया जनरेटर आया है. जो काफी छोटा और अधिक शक्तिशाली है. इस छोटे से जनरेटर से आपके घर के सभी इलेक्ट्रिक उपकरण चलेगे. वह भी काफी लंबे समय तक.

कितने समय तक चलेगा जनरेटर और क्या है इसके फीचर्स

दरअसल मार्किट में एक नया जनरेटर लांच हुआ है. जो सोलर जनरेटर के नाम से जाना जाता है. यह दिखने मे भी काफी छोटा है. जो आपके घर मे कम जगह रोकेगा. इस जनरेटर की मांग में दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. अगर बात की जाए इसके फीचर्स और खासियत के बारे में तो बिजली चली जाने के बाद लगातार आपके घर का बल्ब 25 घंटे तक चलेगा, आपका लेपटॉप चार से पांच घंटे तक, तो आपके घर का टेबल फैन दो से तीन घंटे तक चल जाएगा. फ्रीज़ जैसे बड़े उपकरण भी दो घंटे आसानी से चल जाएगे.

क्या है सोलर जनरेटर की कीमत 

इतने अच्छे फीचर्स और खासियत को देखते हुए इस जनरेटर की मांग काफी अधिक बढ़ गई है. इस जनरेटर को खरीदने के लिए ग्राहकों भीड़ लगी हुई है. इसकी सबसे बड़ी बात यह है कि इसकी कीमत काफी कम है और फीचर्स सबसे अधिक. इस वजह से जनरेटर की भारी मात्रा में डिमांड है.

इसकी कीमत सिर्फ 17,999 है. इतनी कम कीमत में इतना अच्छा जनरेटर मिल पाना मुश्किल काम है. इस जनरेटर को आप किसी भी जगह बड़े आसानी से ले जा सकते है. और कही पर भी छोटी सी जगह में भी सेट कर सकते है.