जबरदस्त प्लान! 600 रुपये से भी कम में 84 दिन तक रोज पाएं 5GB डेटा, फ्री कॉलिंग और भी बहुत कुछ

अब इंटरनेट की हर जरुरत होगी पूरी 
 | 
cheapest mobile data plan

आज के दौर इंटरनेट का है ऐसे में हर कोई यही चाहता है की काम पैसे खर्च कर ज्यादा इंटरनेट मिल जाये। इंटरनेट की इसी जरूरत को देखते हुए देश की सभी टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए ज्यादा से ज्यादा डेटा वाले प्लान ऑफर कर रही हैं। लेकिन अभी भी इस रेस में बीएसएनएल अन्य सभी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों से आगे ही है. क्योंकि बीएसएनएल कम कीमत पर ज्यादा से ज्यादा मोबाइल डेटा अपने ग्राहकों को प्रदान कर रही हैं। आज आपको हम ऐसे BSNL के एक प्लान के बारे में बता रहे हैं जो 600 रुपये से भी कम कीमत में रोजाना 5GB तक डेटा देता है। ये बात खास इसलिए भी है कि बीएसएनएल के इस प्लान के आगे वोडाफोन और एयरटेल के प्लान बहुत ही फीके पढ़ जाते हैं। 

BSNL में 599 रुपये का प्लान

बीएसएनएल यह प्लान ग्राहकों को रोजाना 5 जीबी डेटा देता है। इस प्लान में वैलिडिटी 84 दिन की दी जाती है। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS दिए जाते हैं। खास यह भी है कि इस प्लान में रात 12 से सुबह 5 बजे तक अनलिमिटेड मुफ्त डेटा भी दिया जाता है। इस साथ ही फ्री कॉलरट्यून और Zing ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Vi में 599 रुपये का प्लान
Vi और रिलायंस जियो, ये दोनों ही कंपनियां 599 रुपये का प्लान देती  हैं। Vi के 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 70 दिन और रोज 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS दिए जाते हैं। यह प्लान वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स को भी प्रोवाइड करता है जिसमें डेटा डिलाइट्स, वीकेंड रोलओवर और बिंज ऑल नाइट सहित अन्य ऑफर शामिल हैं।

Airtel में 599 रुपये वाला प्लान
एयरटेल में भी 599 रुपये का प्लान है जो 3 जीबी डेटा हर दिन ऑफर करता है, लेकिन इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। इसमें हर दिन 100 एसएमएस फ्री हैं। एयरटेल व दूसरे नेटवर्क वॉइस कॉलिंग अनलिमिटेड हैं। एडिशनल बेनिफिट की बात करें तो ग्राहकों को 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन भी इसके साथ मिल जाता है। वहीँ विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। इसके अलावा हैलोट्यून्स, शॉ अकेडमी का 1 साल का फ्री ऑनलाइन कोर्स और फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक जैसे ऑफर्स भी इस प्रीपेड प्लान में हैं।