MP News : मर गई मानवता ! किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने घर से निकाला, भूख और ठंड से ठिठुरकर युवक की मौत

 | 
A young man died due to cold and hunger

 

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के परासिया में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक एक व्यक्ति की ठंड और भूख की वजह से मौत हो गई। झकझौर देने वाली यह घटना परासिया बीएमओ ऑफिस के बाहर की है। दरअसल किराये नहीं दे पाने के कारण मकान मालिक ने इस शख्स को को घर से निकाल दिया था। जिससे यह व्यक्ति दरबदर हो गया और ठंड में ठिठुरकर युवक की मौत हो गई।


बताया गया है कि श्याम वर्मा बाबू लाइन परासिया में एक किराए के घर में रहता था। आर्थिक तंगी के चलते किराया नहीं दे पाने के कारण मकान मालिक ने उसे घर से बाहर कर दिया था। जिसके बाद श्याम रात के वक्त बीएमओ कार्यालय के पास यात्री प्रतीक्षालय में ठहरा हुआ था। मंगलवार दोपहर को उसका युवक शव यात्री प्रतीक्षालय के बाहर के खंभे से टिका हुआ मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।


पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, भूख और ठंड से हुई मौत
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चला कि श्याम का पेट पूरी तरह से खाली था। जबकि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। डाक्टरों का मानना है कि, खाली पेट के कारण युवक ठंड से ठिठुरता रहा होगा, जिससे उसे माइनर अटैक आ गया और युवक की मौत हो गई।