चिकन काटने वाले चाकू से पत्नी को काटा, प्रेमी को फंसाने की रची साजिश, लेकिन हुआ कुछ और ही

आरोपी की नहीं चल पाई चल, साजिश हुई नाकामयाब 
 | 
मर्डर

राजधानी भोपाल में हत्या का एक संसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। वारदात के बाद फोन कर पुलिस को बताया कि उसके प्रेमी ने घर में घुसकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शक होने पर मामले पूछताछ की तो सच सामने आ गया। बता दें कि राजधानी भोपाल में एक सप्ताह के अंदर छह से अधिक घटनाएं सामने आई हैं। बुधवार को आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या उसके प्रेमी को फंसाने के लिए कर दी। लेकिन उसकी चाल नहीं चल पाई। पुलिस ने उसकी साजिश को बेनकाब करते हुए पति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। बुधवार सुबह एक युवक ने अपनी पत्नी की पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात की वजह पत्नी का अवैध संबंध होना बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। चाकू को भी जप्त कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक 40 साल की पुनिया पति राजेश सूर्यवंशी और दो बच्चों के साथ गांव मोहाली में रहती थी।

बुधवार सुबह करीब सात बजे राजेश ने डायल-100 पर जानकारी दी कि उसकी पत्नी का मर्डर हो गया है। पुलिस ने घटना स्थल पर देखा तो पुनिया बाई का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। राजेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का स्टेशन बजरिया क्षेत्र में रहने वाले आनंद नामक युवक से अवैध संबंध था, उसी ने हत्या की है। पुलिस को संदेह होने पर सख्ती से पूछताछ करने पर राजेश ने हत्या करना कुबूल कर लिया। उसने बताया कि पत्नी के अवैध संबधों को लेकर वह परेशान था, बदनामी भी हो रही थी। कई बार उसने पत्नी को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। इस बात पर दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होता था। बुधवार सुबह दोनों बच्चे स्कूल चले गए थे। उसके पत्नी से विवाद होने लगा। गुस्से में आकर चिकट काटने वाले चाकू से पत्नी के पेट पर वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद उसेन सोचा कि हत्या के केस में उसके प्रेमी को फंसाने देगा, लेकिन वह कामयाग नहीं हो पाया।