ठंड के कारण गाय का बछड़ा खा रहा आग का अंगार

ठंड के कारण गाय का बछड़ा धड़कता हुआ का अंगारा खा रहा है.जब वह यह कर रहा था. इस दौरान काफी लोग वहां मौजूद थे और उन्होंने अपने मोबाइल में इसकी वीडियो बनाई जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे
 | 
d

दरअसल यह मामला छत्तीसगढ़ का है जहां पर ठंड के कारण गाय का बछड़ा धड़कता हुआ का अंगारा खा रहा है.जब वह यह कर रहा था. इस दौरान काफी लोग वहां मौजूद थे और उन्होंने अपने मोबाइल में इसकी वीडियो बनाई जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे लोग यह देखकर हैरान है कि किस तरह से ठंड के मारे वह गाय का बछड़ा  आग के अंगारे खाने को तैयार है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले का है जहां पर एक गाय के बछड़ा काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वह वीडियो में लोगों के बीच आग का अंगारा खाते दिखाई दे रहा है.बता दे कि यह वीडियो बलरामपुर जिले के रामानुजगंज का है जहां पर बछड़ा अंगारे खा रहा था.दरअसल ठंड के कारण जगह-जगह पर अलाव की व्यवस्था की गई है तो लोग रात में बैठकर यहां पर आग जलाकर आनंद लेते. 

इसी दौरान रामानुजगंज में एक गाय का बच्चा आता है और वे थोड़े देर वहां खड़ा रहता है.उसके बाद वहां से गिरे हुए अंगारे खाने लगता है.यह बच्चा बार-बार जल रहे अंगारों को अपने मुंह में लगातार डालता है और अंगारे को निकाल कर खाता है.आग को मुंह में लेने का सिलसिला काफी देर तक चलता रहा और वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से यह वीडियो भी बनाया जो कि बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ठंड के कारण बछड़ा आग खा रहा है या फिर इसके पीछे कोई और ही कारण है.