तीन साल की मासूम को सोते वक्त उठा ले गया दरिंदा, बलात्कार के बाद छोड़ा, हालत गंभीर

किराये पर रहता है युवक, पुलिस कर रही तलाश
 | 
rape

मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक बेहद ही अमानवीय घटना सामने आई है। यहां के एक गांव में तड़के अपने घर में एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची गहरी नीद में थी, तभी एक दरिंदा युवक कमरे से उसे उठाकर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। मासूम की हालत गंभीर है। जानकारी के अुनसार यह घटना रविवार तड़के करीब तीन बजे के आसपास की है। आरोपी युवक वहीं पर किराए पर रहता है और एक सीमेंट कंपनी में काम करता है। पीडि़त बच्ची के परिजनों ने पुलिस को शिकायत में बताया कि आरोपी बच्ची को रात लगभग 3 बजे सोते में उठाकर अपने घर ले गया और वहां कथित दुष्कर्म किया। जब परिजनों की नींद खुली तो बच्ची नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू की गई, जो बाद में आरोपी के घर के पास बच्ची रोते हुए मिली। 

जबलपुर मेडिकल कॉलेज में बच्ची का चल रहा इलाज
बच्ची द्वारा घटना के बारे में बताने पर उसके परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा  आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। बच्ची की हालत गम्भीर होने की वजह से उसे विजयराघवगढ़ स्वास्थ्य केंद्र से कटनी जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया था, जहां से उसे जबलपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया है। 

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कैमोर-झुकेही मार्ग पर जाम लगा दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि थाने ले जाते समय 100 डायल से आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वहीं इस लापरवाही पर पुलिस अधीक्षक ने पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है।