मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नया स्कीम, दसवीं-बारहवीं का रिजल्ट अच्छा आने पर 5 लाख रुपए देगी सरकार

1552 स्कूलों में 1630 स्मार्ट टीवी देंगे शिवराज सिंह चौहान.
 | 
शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेशः विधानसभा के चुनाव को देखते हुए आए दिन सरकार कोई ना कोई स्कीम जारी कर रही है ताकि लोग इसका लाभ ज्यादा से ज्यादा उठा सके. वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने गृह जिले सीहोर पहुंचे, जहां उन्होंने नसरूल्लागंज में जन सहयोग से बनी स्मार्ट टीवी का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने सहयोग करने वाले दानदाताओं का सम्मान भी किया, साथ ही कलेक्टर और जिला प्रशासन की टीम को बधाई दी.

उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज सीहोर जिले में एक नया इतिहास रचा है साथ ही उन्होंने 1552 स्कूलों में 1630 स्मार्ट टीवी देने की बात कही. उन्होंने कहा सरकार के साथ समाज की भी जिम्मेदारी है क्षेत्र को आगे बढ़ाने का और समाज ने बखूबी से इसका पालन किया है.

आपको बता दें शिवराज सिंह चौहान ने वहां के शिक्षकों की जमकर तारीफ की. उन्होंने वहां की जनता से अपील की कि सबको साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा. तथा उन्होंने कहा कि 34 करोड़ की लागत सीएम राइज स्कूल बन रही है. उन्होंने बड़े उत्साह के साथ कहा कि मेरे प्यारे भांजे भांजी हो तुम्हारे प्यार पर तो जिंदगी न्योछावर है.

आपको बता दें इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि जिन स्कूलों के रिजल्ट दसवीं बारहवीं के सबसे अच्छे होंगे उन्हें 5-5 लाख रुपए स्मार्ट क्लास हेतु दिए जाएंगे.