छात्राओं की कॉपी में शिक्षक ने लिखा 'मीट मी, आई लव यू', रोते हुए बच्चियां पहुंची घर, परिजनों ने स्कूल किया हंगाम

बड़े ग्रुप का स्कूल होने के चलते कार्रवाई से बचती रही पुलिस
 | 
स्कूल टीचर

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। विद्यालय में पढऩे वाली नाबालिग छात्राओं की कॉपी में टीचर ने 'मीट मी, आई लव यू' लिख दिया। बच्चियों ने घर पहुंचकर जब इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो बवाल मच गया। घटना जिले के मंडीदीप के एक निजी विद्यालय की है। यहां पढ़ाने वाले कथित तौर पर ईसाई टीचर ने हिंदू छात्राओं की कॉपी में 'मीट मी, आई लव यू' लिखा है।

अभिभावक पहुंचे स्कूल
घर पहुंचकर छात्राओं ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद घरवाले पहले स्कूल और फिर पुलिस के पास पहुंच गए और स्कूल प्रबंधन के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करने लगे। बताया जा रहा है कि बड़े ग्रुप का स्कूल होने की वजह से प्रशासन के अधिकारी कार्रवाई से बचते हुए दिखे। शिक्षक द्वारा कॉपी में जो आपत्तिजनक शब्द लिखे जाने पर परिजन स्कूल पहुंचे और कार्रवाई की मांग की।

स्कूल में जमकर हंगामा 
छात्राओं के परिजनों ने बताया कि पीडि़त बच्चियां रोते हुए घर आईं और रोते हुए आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे और शिक्षक को बुलाने की मां की। लेकिन स्कूल-प्रबंधन ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। शिक्षक की इस करतूत पर परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। बबाल बढऩे पर पुलिस अधिकारी भी स्कूल पहुंचे।

शिक्षक को थाने ले गई पुलिस
परिजनों द्वारा किए गए भारी विरोध के बाद पुलिस आरोपी शिक्षक को अपने साथ थाने ले गई। तहसीलदार ने इस मामले में कहा कि लड़की के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।