Hera Pheri 3 Cast: हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार के ना होने पर सुनील शेट्टी ने किया रिएक्ट, कह डाली इतनी बड़ी बात

अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का हिस्सा नही होगे। हाल ही में उन्हों ने खुद इस बात को कंफर्म किया है
 | 
Akshay Kumar on not being part of Hera Pheri 3

हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार के ना होने पर सुनील शेट्टी ने किया रिएक्ट,कह डाली इतनी बड़ी बात

 इन दिनों बॉलीवुड की सब से बडी हिट फिल्म हेरा फेरी का तीसरा पार्ट हेरा फेरी 3 को लेकर खबरों का बाजार काफ़ी गरम है।अक्षय कुमार,परेश रावल,सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म हेरा फेरी बॉलिवुड की सब से बडी ब्लॉकबस्टर फिल्म है। इस फ़िल्म के 2 पार्ट बने थे। और अब फिल्म के मेकर्स इस फ़िल्म का पार्ट 3 लाने की तैयारी कर रहे है। लेकिन आपको बता दे के अक्षय कुमार ने खुद को इस फिल्म से अलग कर दिया है।अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का हिस्सा नही होगे। हाल ही में उन्हों ने खुद  इस बात को कंफर्म किया है। इस ख़बर से उनके फैंस काफ़ी मायूस हुए है। इस फ़िल्म में राजू का किरदार निभा चुके अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से लाखो लोगो के दिल पर अपनी एक अलग पहचान बना चुके है।

आपको बता दे के इस फ़िल्म से लिए कार्तिक र्आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया है। इस के चलते सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार सपोर्ट मे ट्रेंड चला और जिसे अक्षय कुमार भी रिएक्ट किया। इस सब के बिच सुनील शेट्टी का बयान भी सामने आया है। एक इंटरव्यू मे सुनील ने बताया के ’सब कुछ ट्रैक पर चल रहा है अक्षय कुमार, परेश रावल के साथ मैने भी इस फिल्म के लिए कमिटमेंट दी थीं।आखिर अचानक से ऐसा क्या हुआ। सुनील शेट्टी ने फिल्म के मेकर्स फिरोज नाडियाडवाला से इस बारे में बात करने को भी कहा है।
 
 फीस के वजह से कार्तिक की मिला मौका

 खबरों से पता चला है के ज्यादा फीस के वजह से अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नही बन रहे। दरहसल बॉलिवुड हंगामा के एक रिपोर्ट से पता चला है के अक्षय कुमार ने इस फिल्म के किए 90 करोड़ फीस की मांग की थी और फिल्म के प्रोफिट शेयरिंग कि डिमांड की थी। वही कार्तिक र्आर्यन 30 करोड़ मे इस फ़िल्म को करने के लिए तैयार हो गए।