आमिर खान की बेटी ने धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में अपनाया हिंदू धर्म, होगा नया नामकरण

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेन शास्त्री का हाल ही में प्रवचन रायपुर में किया जा रहा था. इसी बीच बिलासपुर की एक महिला उनके दरबार में आई और अपना धर्म त्याग कर हिंदू धर्म अपना लिया.
 | 
d

धेरेंद्र शास्त्री आजकल सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसकी खास वजह यह है कि वह लगातार श्रद्धालुओं की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं और सभी श्रद्धालु उनसे संतुष्ट भी हो रहे है.उनके प्रवचन कई जगह पर भी हो रहे हैं साथ ही इसी बीच एक खबर आई है कि आमिर खान की बेटी ने धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन में अपना धर्म परिवर्तित कर लिया है और हिंदू धर्म को अपना लिया है.

बता दें कि बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेन शास्त्री का हाल ही में प्रवचन रायपुर में किया जा रहा था. इसी बीच बिलासपुर की एक महिला उनके दरबार में आई और अपना धर्म त्याग कर हिंदू धर्म अपना लिया. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह महिला मुस्लिम धर्म की है.वह बिलासपुर की रहने वाली है तथा उनका नाम सुल्ताना है.वह शनिवार के दिन रायपुर में हो रहे बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेन शास्त्री के प्रवचन में आई जहां उसने अपना मुस्लिम धर्म त्याग कर हिंदुत्व को अपना लिया है.

बता दें कि सुल्ताना का हिंदुत्व अपनाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है वही मीडिया रिपोर्ट की माने तो आज वह अपना सुल्ताना नाम त्याग कर हिंदू नाम रखने वाली है. बता दें कि सुल्ताना की इस धर्म परिवर्तन वाले वायरल वीडियो में वह साफ-साफ धर्म परिवर्तित करते दिख रही है साथ ही में अपने हिंदू धर्म के प्रति रुझान को भी दिखा रही है  वे कहती हैं कि वह बिलासपुर छत्तीसगढ़ की रहने वाली है.उनके घर में तीन भाई और माता पिता है.

वह पिता आमिर खान और माता सरवरी बेगम की पुत्री हैं.वह कहती हैं कि उन्हें शुरू से ही मूर्ति और भगवान की पूजा करना पसंद है, पर मूर्तियों में बजरंगबली शंकर भगवान श्री राम की पूजा करती हैं. इसलिए घरवाले उन्हें हमेशा डांटते रहते हैं तथा उनसे कहते हैं कि तुम मुस्लिम के नाम पर कलंक है तू मारने में बाद जहनुम में जायेगी.

साथ ही जब उनसे पूछा गया कि वह हिंदू धर्म को क्यों अपनाना चाहती है तो उन्होंने बताया कि उनका मन शुरू से ही बोलता है कि वह हिंदू धर्म को अपनाया था.वह कहती है कि हिंदू सबसे अच्छा धर्म है क्योंकि हिंदू में संस्कार और सभ्यता है.इसमें भाई बहनों से शादियां नहीं की जाती और ना ही तलाक तलाक बोलकर औरतों की जिंदगी बर्बाद की जातियां हिंदू धर्म एक बार शादी हो जाए तो सिंदूर मंगलसूत्र का महत्व बहुत होता है.इसलिए उसने हिंदू धर्म बहुत पसंद है.

बता दे कि नागपुर के एक शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री पर कुछ आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने ही दरबार लगाया.धीरेंद्र शास्त्री मीडिया कर्मियों से कहते हैं कि वह पंडाल में किसी भी व्यक्ति को भेज दे उसके बाद एक महिला मंच पर पहुंचती है तो पंडित धीरेंद्र शास्त्री उनसे बिना कुछ पूछे ही उसकी पूरी कुंडली बता देते हैं.