एक्ट्रेस रंभा की कार का हुआ एक्सीडेंट, बच्चों के साथ थीं कार में, सामने आईं दिल दहलाने वाली तस्वीरें

हादसे दौरान गाड़ी में रंभा के साथ उनके बच्चे और उनकी नैनी भी सवार थीं

 | 
Actress Rambha's car accident

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रंभा की कार काएक्सीडेंट हो गया। हादसे के वक्त रंभा अपने बच्चों के साथ कार में सवार थीं। हादसा कितना खतरनाक था इसका अंदाजा कार की हालत देख कर लगाया जा सकता है। दुर्घटना में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। रंभा की बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है। हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हादसे दौरान गाड़ी में रंभा के साथ उनके बच्चे और उनकी नैनी भी सवार थीं। 

Actress Rambha's car accident

रंभा ने पोस्ट किया पूरा वाकया
खुद रंभा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्सीडेंट की ये फोटोज शेयर हादसे के संबंध में जानकारी दी। रंभा ने तस्वीरें शेयर करते हुए  लिखा कि स्कूल से बच्चों को लेकर वापस आते हुए चौराहे पर एक कार ने हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी। कार में उनके साथ बच्चे और नैनी थीं। हम सभी को मामूली चोटें आई हैं हम सब सुरक्षित हैं। छोटी बेटी साशा को ज्यादा चोंट आई है और वो अभी भी हॉस्पिटल मे है। आगे रंभा ने लिखा कि बुरा दिन और बुरा वक्त, प्लीज हमारे लिए दुआ करना। हादसे के बाद रंभा की इस पोस्ट पर ढेरों सेलेब्रिटीज और फैंस ने कमेंट कर उनके लिए दुआ मांगी है।

Actress Rambha

एयर बैग के चलते बच गई जान
अच्छी खबर यह है कि इस गंभीर हादसे में रंभा और उनका परिवार सुरक्षित है। हालांकि उनकी बेटी की हालत अभी खराब है और वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं। रंभा ने हादसे की जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उनमें पहली फोटो में उनकी बेटी नजर आ रही है जो हॉस्पिटल में भर्ती है और डॉक्टर्स इलाज कर रहे हैं। वहीं दूसरी और तीसरी फोटो में दुर्घटनाग्रस्त कार नजर आ रही है, जो काफी खराब हालत में है। गाड़ी के एयर बैग खुले हुए हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एयर बैग के चलते इनकी जान बच गई। 

Actress Rambha

सिनेमा जगत में काफी वक्त तक मचाया धमाल
बॉलीवुड की फिल्म बंधन, जुड़वा और क्रोध जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा काफी वक्त तक बॉलीवुड चर्चित अभिनेत्री रहीं हैं। बता दें कि रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी था और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और अंग्रेजी फिल्मों में भी अभिनय किया है।