टीवी इंडस्ट्री के लिए आई बुरी खबर, अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा को आया स्ट्रोक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हालत नाजुक

इसे पहले एक्ट्रेस एंड्रिला एक नहीं बल्कि 2 बार कैंसर को दे चुकी हैं मात
 | 
Actress Aindrila Sharma

 

टीवी इंडस्ट्री को लेकर एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। अभिनेत्री  एंड्रिला शर्मा की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। एक्ट्रेस को स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई हे। स्ट्रोक के कारण उनके ब्रेन में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए हैं और यही डॉक्टर्स के लिए सबसे बड़ी परेशानी का कारण है। एक्ट्रेस एंट्रिला को आनन-फानन में कोलकता के हावड़ा में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनका उपचार जारी है। अभिनेत्री को फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

बता दें कि एक्ट्रेस एंड्रिला इसे पहले एक नहीं बल्कि 2 बार कैंसर को मात दे चुकी हैं। एंड्रिला ने कैंसर के साथ एक बड़ी लंबी जंग लड़ी और उसे जीत भी  हासिल की है। एंड्रिला सर्जरी और कीमोथेरेपी के बाद लगभग ठीक हो गई थीं। ऐसे में एक बार फिर से स्ट्रोक के चलते उनकी हालत बिगड़ गई है, जिसे  देख उनके चाहनेवाले काफी परेशान हो गए हैं। उनके फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। ताकि वो जल्द ही वो होकर वापस घर लौट सकें।

इनके करियर की बात करें तो एंड्रिला शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मशहूर टीवी शो झूमर से की थी। जिसके बाद इस अभिनेत्री ने कई पॉपुलर टीवी सीरियल में लीड रोल भी निभाया है। लेकिन उन्हें एंड्रिला को  असली पहचान ओटीटी प्लेफॉर्म से हासिल हुई। एक्ट्रेस ने कई ओटीटी प्रोजेक्ट में बेहतरीन काम किया है। कुछ वक्त पहले ही एंड्रिला को दो ओटीटी प्रोजेक्ट्स में देखा गया है। एंड्रिला ने  बेहद कम उम्र में अपने काम से इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान हासिल की है।