रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर, ये ट्रेन भी रुकेगी अब आपके स्टेशन पर, जानिए खबर..

यात्रियों में रेलवे प्रशासन हमेशा से ही नये निर्णय लेता रहता है। उसी प्रकार रेल प्रशासन ने ट्रेनों के स्टॉपेज के लिए बड़ा निर्णय लिया है।
 | 
s

यात्रियों में रेलवे प्रशासन हमेशा से ही नये निर्णय लेता रहता है। उसी प्रकार रेल प्रशासन ने ट्रेनों के स्टॉपेज के लिए बड़ा निर्णय लिया है। इसमें दुर्ग-छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस और बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस ट्रेन शामिल है। 

इन यात्रियों को मिलेगी सुविधा
जानकारी के मुताबिक़ दुर्ग-छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस अब यात्रियों की सहजता के लिए जैतवार स्टेशन पर भी रुकेगी। इसी प्रकार से बिलासपुर-रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस का अब स्टॉपेज उचेहरा स्टेशन कर दिया गया है। जिससे यहाँ के यात्री भी ट्रेन की सेवा का लाभ ले सकेंगे। खबरों के अनुसार अब दोनों ट्रेनें आने और जाने के दौरान आई। स्टेशनों पर रुकेंगी। 

क्या है इन ट्रेनों की टाइमिंग 
जानकारी के मुताबिक़ सारनाथ से चलने वाली सारनाथ एक्सप्रेस जैतवार रेलवे स्टेशन पर 08:23 बजे पहुँचेगी, और 8:25 पर चल देगी। इसी तरह छपरा से चलने वाक़ई छपरा-दुर्ग-सारनाथ एक्सप्रेस जैतवार स्टेशन पर 6:23 में पहुँचेगी और 6:25 में वहाँ से रवाना हो जाएगी। 

इसी तरह बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस उँचेहारा स्टेशन पर 3:43 में पहुँचेगी और 3:45 में वहाँ से चल देगी। वहीं रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस उँचहरा स्टेशन पर रात 11:23 में पहुँचेगी और 11:25 पर चल देगी। जानकारी के मुताबिक़ इन ट्रेनों के स्टॉपेज को 6 महीने के लिए बनाया गया है।