Chandigarh Girls Hostel MMS Leaked: चंडीगढ़ में 60 छात्राओं की नहाते हुए विडियो हुआ लीक, साथी छात्रा ने बनाया वीडियो अब पुलिस की हिरासत मे

Chandigarh Girls Hostel MMS Leaked: चंडीगढ़ में 60 छात्राओं की नहाते हुए विडियो हुआ लीक, साथी छात्रा ने बनाया वीडियो अब पुलिस की हिरासत में
 | 
University news

चंडीगढ़ के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं का नहाते हुए विडियो बनाकर वायरल किया गया।  विडियो बनाने वाली छात्रा को चंडीगढ़ पुलिस ने हिरासत में लिया हैं और उससे पूछताछ कर रही हैं। इस घटना में 8 जैसी छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही हैं। यह विडियो बनाने वाली छात्रा ने अपने किसी जानकार लड़के को यह विडियो सबसे पहले शेयर की थी। जो हिमाचल प्रदेश के शिमला का रहने वाला हैं। 

इस घटना के कारण पुरे यूनिवर्सिटी कैंपस में भयानक तनाव दिखाई दे रहा हैं। पुलिस ने इस जगह को सील करके अपने कब्जे में ले लिया हैं। यह विडियो सामने आने के बाद शनिवार की रात से ही माहौल बहुत ही खराब हैं। जिन छात्राओं की विडियो बनाई गई। उनके परिवार वाले यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन कर रहे हैं।  इस दौरान पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलारी घटना की जांच करने के लिए यूनिवर्सिटी में पहुंची थी। उन्होंने बाताया की इस घटना की बारीकी से जांच की जा रही हैं। इस समय कुछ भी कहना मुश्किल हैं। इस घटना की पूरी जांच होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं। इस घटना की अच्छे तरीके से जांच की जाएगी. यह भरोसा भी मनीषा गुलारी ने दिलाया हैं। 

मोहाली थाने के एसएसपी विवेकशील सोनी का कहना है की यह मामला पूर्ण रूप से यूनिवर्सिटी से जुड़ा हुआ है।  इसकी काफी हद तक जांच हो चुकी हैं। जिसमें विडियो वायरल करने वाली छात्रा को हिरासत में लिया गया हैं।  और उससे पूछपरछ की जा रही हैं। उनका कहना है की विडियो लेने वाली छात्रा के खिलाफ FIR भी दर्ज हो गई।  हालांकि इस घटना में किसी की भी मृत्यु नहीं हुई हैं। पुलिस का कहना है की विडियो लेने वाली आरोपी छात्रा हिमाचल के शिमला की रहने वाली हैं और इसने जिसे विडियो भेजा है। वह भी हिमाचल के शिमला का रहने वाला हैं। इस लडके को हिरासत में लेने के लिए पंजाब पुलिस शिमाल जाने के लिए रवाना हो गई हैं।