चंडीगढ़ MMS केस: आरोपी युवती के फोन से मिले इतने वीडियो, डिलीट की रिकवरी के लिए फोन भेजा फॉरेंसिक

पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हैं छात्र
 | 
chandigarh univercity

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हॉस्टल की छात्राओं का अश्लील वीडियो लीक का मामला गर्माया हुआ है। इसी बीच पुलिस ने बताया है कि उन्हें आरोपी युवती के फोन से केवल चार वीडियो मिले हैं। युवती पर आरोप हैं कि उसने हॉस्टल की कई लड़कियों के नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाकर रिलीज कर दिए हैं। हालांकि, पुलिस अभी इस बात की जांच कर रही है।

मोहाली के शीर्ष पुलिस अधिकारी नवरीत सिंह विर्क ने मीडिया में जानकारी दी है कि युवती के फोन से केवल चार वीडियो मिले हैं। ये सभी वीडियो उस युवती के स्वयं के हैं, जो उसने अपने बॉयफ्रेंड को भेजे थे। उन्होंने बताया कि अभी प्रदर्शन कर रहे छात्रों की तरफ से किए जा रहे वीडियोज का मिलना बाकी है। साथ ही उन्होंने यूनिवर्सिटी में खुदकुशी के प्रयास को भी अफवाह बताया है। विर्क ने कहा है कि 60 लड़कियों के वीडियो लिए जाने की बात अफवाह है। उन्होने कहा है कि हम छात्रों से कह रहे हैं कि हमें कथित तौर पर सर्कुलेट किए जा रहे कुछ वीडियो भेजें।

पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट छात्र
इधर अश्लील विडियो को लेकर विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर रहे छात्र लगातार पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने पुलिस कि इस बात को मानने से पूरी तरह से इनकार कर दिया है कि प्रथम दृष्टया इस बात का कोई सबूत नहीं है कि छात्रा ने होस्टल की बाथरूम में अन्य लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए हैं। 

पुलिस ने की ये कार्रवाई
मामले में पुलिस ने युवती के अलावा दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक शिमला के रहने वाले आरोपी युवती का बॉयफ्रेंड और दूसरा बेकरी में काम करने वाला एक अन्य शख्स शामिल है। मामले में दूसरे युवक की भूमिका अभी तक साफ नहीं हो पाई है। पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की तरफ से जांच की बता कही है। पुलिस का ये भी कहना है कि यदि युवती के फोन से कोई वीडियो डिलीट हुए हैं, तो उन्हें रिकवर करने फॉरेंसिक जांच भी की जा रही है। पुलिस  के अनुसार बाथरूम की भी जांच की जा रही है, जहां महिला ने कथित तौर पर अन्य महिलाओं को वीडियो शूट किए हैं।