घरेलू सहायिका से संबंध बनाते समय हुई मौत, लाश को ठिकाने लगाने महिला ने पति और भाई को बुलाया, जानिए फिर क्या हुआ

पति और भाई ने मिल कर शव को प्लास्टिक बैग में पैक कर फेंक आए
 | 
Died while having relationship with domestic help

बेंगलुरू के एक व्यवसायी का लाश शहर के एक सुनसान क्षेत्र में पड़ी मिली। कथित रूप से  व्यवसायी की मौत उस समय हुई थी, जब वह अपनी घरेलू सहायिका के साथ सेक्स कर रहा था, तभी उसे दिल का दौरा पड़ गया था। पुलिस के अनुसार 67 साल के बालासुब्रह्मण्यम की मौत हो जाने के बाद महिला कत्ल के इल्ज़ाम में फंसने के डर से उसने अपने पति और भाई को मदद के लिए बुलाया। पुलिस द्वारा बताया गया कि महिला के पति और भाई ने मिल कर शव को प्लास्टिक बैग में पैक कर शहर के जेपी नगर इलाके में फेंक आए।

व्यवसायी बालासुब्रह्मण्यम की फोन के कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि वह अपनी घरेलू सहायिका के घर पहले भी कई बार गया था। व्यवसायी के परिवार के सदस्यों के बताया कि हाल ही में व्यवसायी की एन्जियोग्राफी भी हुई थी। 

बताया जा रहा है कि "महिला सेविका ने बताया है कि पुरुष को उसके घर पर दौरान दिल का दौरा पड़ा था, और उसकी मृत्यु हो गई ... मौत के बाद, वह घबरा गई और मदद के लिए पति और भाई को बुलाया... जब वे घर पहुंच गए, तो उन्होंने शव को प्लास्टिक में लपेटा और सुनसान जगह पर फेंक आए..."

जबकि बालासुब्रह्मण्यम के परिवार के सदस्यों के बताया कि वह घर से यह कहकर निकला था कि वह किसी निजी काम से बाहर जा रहा है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है. पुलिस ने महिला, उसके पति और भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।