Jio Cinema में फ्री में देखने को मिलेगा IPL के लाइव मैच, Hotstar को लगा बड़ा झटका

Jio Cinema में फ्री में देखने को मिलेगा IPL के लाइव मैच, Hotstar को लगा बड़ा झटका
 | 
jio

मार्च महीने से आपको आईपीएल देखने को मिलने वाला है।  हालही में आईपीएल को लेकर  खबर सामने आ रही है। चलिए आपको बताते है की आखिर वो खबर क्या है। Jio ने एक ऐसा बड़ा ऐलान कर दिया है जिसके बाद से बहुत चिंतित है। खासकर जिसे इस बार सबसे ज्यादा घटा होने वाला है। वो है Hotstar बता दे की Jio की तरफ से खबर सामने आ रही है की वो इस फ्री में आईपीएल का प्रसारण करेगा। यानि की अब Jio यूजर को मुक्त में आईपीएल देखने को मिलने वाला है। बता दे की ये खबर गलत नहीं क्युकी Jio ने हालही में हुए FIFA WC 2022 को Jio Cinema App पर फ्री में दिखाया गया था। जिससे सभी उम्मीद लगा सकते है की आईपीएल भी फ्री में देखने को मिल जायेगे। बता दे की आईपीएल की वजह Hotstar को बहुत फायदा होता है। 

वही आपको बता दे की इस बार जियो IPL 2023 को फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग करेगा।आईपीएल के 16वें सीज़न के लिए Viacom18 ने डिजिटल मीडिया राइट्स खरीदे थे। अब इस के बाद जियो फ्री में आईपीएल जियो फ्री में स्ट्रीमिंग करेगा। ख़बर है के इस बार जियो एक नहीं बल्कि 11 अलग अलग भाषा मे IPL की मैच स्ट्रीमिंग करेंगे।इसमें भोजपुरी, तमिल और बांगाली भाषा शामिल होगी। कहा जा रहा है कि स्पोर्ट्स 18 की ओर से यह फैसला लिया गया है। इस फैसले से आईपीएल की व्यूवरशिप 500 मिलियन तक पहुंच जाएगी।

बता दे इसके बाद Hotstar को बहुत घटा होने वाला है। ये तक कहा जा रहा है की Jio जल्द ही Hotstar को बर्बाद कर देगा /खैर जो भी कुछ दिनों इस पर पूरी तरह सच्चाई सामने आने वाली है।