Shilpa Shetty: करोड़ों के गहने पहन कर दुल्हन बनी थीं शिल्पा, साड़ी की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग, मना रहीं 13वीं सालगिरह

सोने-हीरे से लदी दुल्हन बनी शिल्पा की एक तस्वीर के लिए पेड़ों पर चढ़ गए थे फोटोग्राफर्स
 | 
Shilpa Shetty Wedding Anniversary


Shilpa Shetty Wedding Anniversary: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी आज से 13 साल पहले 22 नवंबर को हुई थी।  2009 में हुई ये शादी बेहद खास थी, यह मैरिज टॉक ऑफ द टाउन थी। इस हाईप्रोफाइल शादी को मीडिया से बचाने के लिए पूरी कोशिश की गई थी, लेकिन मीडिया की नजर के आगे सारे इंतजाम  धरे के धरे ही रह गए थे। आज शिल्पा और राज अपनी शादी की 13वीं सालगिरह मना रहे हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी 22 नवंबर, 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। उस समय यह शादी खूब सुर्खियों में थी। क्योंकि ये कोई आम शादी नहीं थी, करोड़ों की इस शादी में पैसा पानी की तरह बहाया गया था। सबसे ज्यादा खर्चा तो दुल्हन बनीं शिल्पा के लुक पर किया गया था।

Shilpa Shetty Wedding Anniversary

मीडिया से बचने की हर कोशिश की गई थी
दरअसल  शिल्पा को अपने प्यार का अहसास कराने की राज कुंद्रा ने हर मुमकिन कोशिश की थी। शादी में महंगे तोहफों से लेकर उनका और उनके परिवार का पूरा  ख्याल रखा गया था। राज ने शादी के वक्त वो सब किया जो शिल्पा को उनके नजदीक ला सकता था। इस हाईप्रोफाइल वेडिंग से जुड़ी हर जानकारी को काफी सीक्रेट रखा गया था। दरअसल, शिल्पा शेट्टी मीडिया के कैमरों से बच कर शादी करना चाहती थीं। इसके लिए पूरा इंतजा भी किया गया था। खंडाला में एक फार्महाउस को इसके लिए चुना गय था, न जाने कहा से मीडिया को वेडिंग लोकेशन की खबर मिल गई। जिसके बाद मीडियकर्मी कैमरों के साथ फार्म हाउस के बाहर इक्ठ्ठा हो गया। अंदर शादी चल रही थी और मीडिया के लिए तस्वीर लेना मुश्किल हो रहा था लिहाजा पैपराजी पेड़ों पर चढ़ गए ताकि कम से कम दुल्हन बनीं शिल्पा की तो एक फोटो कैमरों में कैद हो जाए।

Shilpa Shetty Wedding Anniversary
दुल्हन के लिबास में रानी लग रहीं थीं शिल्पा
हालांकि शादी होने के बाद दुल्हन के लिबास में शिल्पा पति राज के साथ मीडिया के सामने आईं। इस दौरान उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया। सिर से लेकर पांव तक सोने और हीरे से सजी शिल्पा किसी रानी से कम नहीं लग रहा थी, उस वक्त उनके गहनों की कीमत 3 करोड़ के करीब बताई गई थी। शिल्पा ने शादी में सुर्ख ट्रेडिशनल साड़ी पहनी थी। जिसकी कीमत हैरान कर देने वाली थी, शादी में फेरे लेने के लिए शिल्पा ने 50 लाख की साड़ी पहने हुई थीं।