Ind Vs Nz: Raipur वनडे में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत, शमी बोले आपको टीम पर कोई संदेह नहीं होना चाहिए

शमी ने कहा कि वर्ल्ड कप में अभी समय है और हमारे पास भी खिलाड़ियों को जानने के लिये पर्याप्त समय है।
 | 
s

न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ दूसरे वनडे मैच में मैन ऑफ़ द मैच रहे मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप के लिये टीम इंडिया की तैयारियों के बारे में बताया है। शमी ने कहा कि वर्ल्ड कप में अभी समय है और हमारे पास भी खिलाड़ियों को जानने के लिये पर्याप्त समय है। आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने रायपुर वनडे में टीम इंडिया की तरफ़ से न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ 3 विकेट झटके। इस मैच में टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैंड को आठ विकेट से हराकर तीन वनडे मैचों की सीरीज को 2-0  से अपने नाम कर लिया है। 

वहीं जब प्रेस कॉन्फ़्रेंस में शमी से वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया की तैयारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देखिए, मुझे नहीं लगता कि टीम इंडिया को लेकर लोगों को किसी प्रकार शक है। टीम पर लोगों का भरोसा है। टीम इंडिया ने पिछले 4-6 सालों में अच्छा प्रदर्शन किया है, ऐसे में किसी को कोई संदेह नहीं हिना चाहिए। अभी वर्ल्ड कप में बहुत समय है और हमारे पास बहुत सी सीरीज हैं। ऐसे में खिलाड़ियों के प्रैक्टिस के लिये पर्याप्त समय है। 

इस साल अक्टूबर-नवंबर में होगा वर्ल्ड कप 
वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अक्टूबर- नवंबर में भारत में ही होना है। अब तक टीम इंडिया ने 2  बार वर्ल्ड कप पर कब्जा किया है। पहली बार टीम इंडिया ने 1983 में वर्ल्ड कप जीता था। वहीं दूसरी बार भारत ने 2011 में वर्ल्ड कप एमएस धोनी की कप्तानी में जीता था। 

शमी ने लिये हैं वनडे में 159 विकेट 
मोहम्मद शमी ने न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ दूसरे वनडे में 6 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं सिराज ने 6 ओवर में 10 रन देकर 1 विकेट लिया। वहीं अब मोहम्मद शमी भारत की तरफ़ से वनडे में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ों की लिस्ट में 10वें नंबर पर आ गये हैं। शमी अब आशीष नेहरा और मनोज प्रभाकर से भी आगे निकल चुके हैं। मोहम्मद शमी ने अब तक कुल 159 विकेट लिए है।