घर में घुसे कुत्ते को कार से बांधकर डॉक्टर ने 5 किलोमीटर तक घसीटा, मेनका गांधी के फोन पर दर्ज हुई FIR, वीडियो वायरल

बाइक सवार युवकों ने कुत्ते की जान बचाकर, कराया उपचार
 
 | 
car

राजस्थान के जोधपुर में एक डॉक्टर का रस्सी से बांधकर कुत्ते को गाड़ी से घसीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर के घर में ये कुत्ता घुस गया था, जिससे नाराज हो कर डॉक्टर ने ऐसा किया। इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ बाइक सवार युवकों ने कुत्ते की जान बचाकर डॉक्टर के खिलाफ  FIR दर्ज कराई।

ये है है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि जोधपुर के डॉ रजनीश गालवा के घर में कुत्ता घुस गया था। जिसके बाद उन्होंने कुत्ते को प्लास्टिक की रस्सी से बांधकर करीब 5 किलोमीटर तक अपनी कार से घसीटता रहा। इस बीच डॉ रजनीश की कार के पीछे आ रहे कुछ बाइक सवार युवकों ने कार को रुकवाकर डॉक्टर के इस अवमानवीय व्यवहार पर कड़ी फटकार लगाई। इसके बाद युवक कुत्ते को एम्बुलेंस से पशु चिकित्सालय लेकर गए। जहां लहूलुहान घायल कुत्ते का इलाज करवाया गया।

मेनका गांधी ने किया फोन, दर्ज हुआ मामला
डॉ रजनीश गालवा ने पहले तो अपने डॉक्टर साथियों को घटना स्थल पर बुलाकर युवकों से उलझ गए।  इस बीच युवकों ने शास्त्री नगर के पुलिस थाने में जाकर डॉ रजनीश गालवा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लेकिन पुलिस डॉ रजनीश गालवा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को तैयार नहीं थे। जिसके बाद युवकों ने किसी तरह से दिल्ली में मेनका गांधी को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मेनका गांधी ने शास्त्री नगर थाने के थानाधिकारी को फोन किया, उसके बाद जाकर डॉ रजनीश गालवा के खिलाफ पशु क्रूरता के तहत एफआईआर दर्ज की गई। बता दें कि इस अमानवीय हरकत को अंजाम देने वाले डॉक्टर, एसएन मेडिकल कॉलेज में प्लास्टिक सर्जन हैं।