Vivo V25 5g Features : Vivo लांच करने जा रहा है अपना नया दमदार होगा फोन, 64 MP के कैमरे के साथ मिलने वाला है बहुत कुछ

Vivo ला रहा Vivo V25 5g स्मार्टफोन

 | 
vivo

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Vivo V25 5G भारतीय बाजारों में लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 8Gb रैम मिलेगा,और इसमे 8Gb रैम तक बढ़ाया जा सकता है। एंड्राइड 12 पर बेस्ड इस स्मार्टफोन में 128Gb और 256Gb स्टोरेज वाले दो वेरिएंट में पेश किया जाने वाला है।

स्मार्टफोन में 6nm का मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC प्रोसेसर लगाया गया है। इसकी स्मार्टफोन में 6.62 इंच की FHD+ एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है, वहीं यह स्मार्टफोन HDR10+ और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। 

वीवो वी25 में रंग बदलने वाला फ्लोराइट एजी ग्लास डिजाइन होगा। फोन का रंग बदलने वाला फ्लोराइट एजी ग्लास डिज़ाइन केवल सर्फिंग ब्लू रंग विकल्प में पेश किया जाएगा। 

वही अब बात करें इसके कैमरे के बारे में तो इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है, और साथ ही 64मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मैन सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होगा।

यह डिवाइस नाइट मोड और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) जैसे फीचर्स से लैस होगा। वहीं फोन के अंदर 4,500 mAh की बैटरी सेट की गई है।

जिसे चार्ज करने के लिए 44W का फास्ट चार्जर दिया गया है। फोन के साथ बॉक्स में एक कवर, यूएसबी टाइप सी केबल और कुछ टाइम्स एंड कंडीशन सहित 44 वाट का चार्जर मिलेगा। 

वहीं अब बात कर ली जाए इसकी प्राइस के बारे में तो इस स्मार्टफोन की प्राइस कितनी होगी कंपनी में इस बारे में अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक इस डिवाइस की कीमत 30 हज़ार रुपये तक हो सकती है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विवो इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने वीवो वी25 की माइक्रोसाइट अपनी ऑफिशियल इंडिया वेबसाइट पर लाइव कर दिया है।

वहीं डिवाइस की लिस्टिंग Flipkart पर भी लाइव हो गई है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी ऑफिशियल रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। यह फोन इसी हफ्ते बाजारों में उतारा जा सकता है।