ऐश्वर्या राय बच्चन के लिप किस वाले फोटो ने सोशल मिडिया पर मचाया बवाल, फेंस ने किया ऐश्वर्या को ट्रोल, क्या है पूरा मामला जाने

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या को लिप किस किया और वह फोटो “माय लव माय लाइफ” कैप्शन के साथ सोशल मिडिया पर पोस्ट कर दिया. 
 | 
Ashwriya ray bacchan

आज के समय में ऐश्वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जानता हैं. बॉलीवुड की खुबसूरत हसीनाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन लोगो के दिलो पर राज करने वाली एक्ट्रेस मानी जाती हैं. वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन अपने फोटो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार लोगो ने ऐश्वर्या राय बच्चन को काफी ट्रोल किया है.

दरअसल बात यह है की आज के दिन यानी की 16 नवंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्य बच्चन का बर्थडे था. इस मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेशन किया. इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या को लिप किस किया और वह फोटो “माय लव माय लाइफ” कैप्शन के साथ सोशल मिडिया पर पोस्ट कर दिया. 

इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी के होठों पर किस करते हुए नजर आ रही हैं. यह फोटो काफी अच्छा भी हैं. माँ बेटी के बीच में ऐसा प्यार देखकर काफी लोग अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं. लेकिन काफी लोगो ने ऐसे फोटो को देखकर बवाल मचा रखा हैं. जिन लोगो ने बवाल मचा रखा है उन लोगो का कहना है की बेटा हो या बेटी इस तरीके से होठों पर किस करना भारतीय संस्कृति नहीं हैं. वही काफी लोग यह भी कमेंट कर रहे है की भले ही आप अपनी बेटी के होठों पर किस करे. लेकिन ऐसे फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट नही करने चाहिए. 

वही दूसरी तरफ माँ बेटी का ऐसा प्यार देखकर तारीफ के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. हालांकि माँ बेटी का यह फोटो काफी शानदार हैं. जिसमे दोनों ने ही खूब अच्छे से मेकअप किया हैं. आराध्य बच्चन ने अपने बालो में रेड रंग की रिबिन लगा रखी हैं. और दोनों के बाल खुले रखे हुए हैं. दोनों ने इस फोटो में आँखे बंध करके एक दुसरे को लिप किस किया हैं.