कपिल शर्मा शो फेम सुनील ग्रोवर आलू प्याज बेचते हुए नजर आए, फैंस ने कहा कुछ ऐसा जिससे आप दंग रह जाएंगे...

सुनील ग्रोवर कभी दूध बेचते हुए तो कभी आलू प्याज बेचते हुए नजर आते हैं
 | 
आलू प्याज बेचते हुई तस्वीर किया सोशल मीडिया पर पोस्ट

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने हास्य कला से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और fans को भी काफी पसंद आते हैं जैसे फेमस कॉमेडी शो 'कपिल शर्मा शो' में डॉक्टर गुलाटी का रोल, लोगों को काफी हंसाता और पसंद आता है. इन दिनों सुनील ग्रोवर जमीन से जुड़े काम करते नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करके लोगों से काफी प्यार इकट्ठा कर रहे हैं. पहले वह बाइक पर दूध बेचते नजर आए थे और अब आलू प्याज बेचते हुए.

सुनील ग्रोवर ने 20 जनवरी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह एक सब्जी के खोखे में बैठे हैं. जहां उनके आगे बहुत सारे आलू प्याज रखे हुए हैं. सुनील ने ग्रे रंग की हुडी पहनी हुई और मैग्नेंट कलर की पैंट और वह एक लाचार सब्जी वाले की मुद्रा में बैठे हैं, ठीक उस तरह की फीलिंग लेकर जैसे किसी की सब्जीवाले का सुबह से कुछ ना बिका हो. इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है 'अपनी अटरिया'.

इस पिक्चर के पोस्ट के बाद फेन्स अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. एक फैन ने लिखा है, ‘ भैया एक किलो आलू, एक किलो प्याज और धनिया मिर्च अलग से फ्री में देना प्लीज’. एक फैन ने कमेंट कर पूछा, क्या हिसाब दिया प्याज भाईसाहब’.

वहीं, एक यूजर ने लिखा है, ‘कपिल शर्मा शो कर लो यह सब नहीं करना पड़ेगा. ऐसे ही कई फैंस हैं, जो सुनील के इस फनी पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर किए अभी कुछ घंटे भी नहीं हुए थे कि 80 हजार से ज्यादा लाइक मिल गये हैं.