लडके ने प्रेमिका की मां को पटा के कर लिया प्रेमिका से ब्रेकअप, जानिए अजब प्रेमी की गजब कहानी

 ल़डकी ने बताया के उसका एक्स बॉयफ्रेंड ही उसका सौतेला बाप बने वाला है
 | 
girl ex boyfriend marriage with her mother
लडके ने प्रेमिका की मां को पटा के कर लिया प्रेमिका से ब्रेकअप, जानिए अजब प्रेमी की गजब कहानी
कहते है इंसान के जीवन में प्यार खुशियां भर देता है। लेकिन जब वही प्यार न बेवफाई कर बैठे तो इंसान का जीवन बर्बाद होने के कगार पर आ जाता है। प्यार में हारा इंसान सुसाइड तक कर लेता है। प्यार में मिली बेवफाई वाली ऐसी ही है एक स्टोरी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। ओर ताजुब की बात तो यह है के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को धोका भी उसकी मां को पटाने के लिए धोका दिया। यह स्टोरी खुद पीड़ित लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जहां एक ल़डकी की मां को उसी के बॉयफ्रेंड ने पटा लिया।
प्यार में धोका खाने वाली लड़की का नाम मैरिसा था। लकड़ी ने बताया के उसका एक बॉयफ्रेंड था जिस के साथ लंबे समय तक रिलेशन था दोनो एक दूसरे को डेट करते थे। वह अकसर उसके घर आता रहता था। कुछ समय बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। लेकिन कुछ समय बाद उसने उसकी मां के साथ अफेयर शुरू कर लिया। ल़डकी ने कहीं बार उसकी मां को इस लडके से मिलने जुलने और नज़दीक जानें से मना किया। लेकिन उसकी मां ने उसकी बाते अनसुनी करदी। ओर दोनों एक दूसरे को मिलते रहें और दोनों के बीच अफेयर शुरु हो गया। ओर अब दोनों ने शादी करने तक का फैसला ले लिया।
मैरिसा अनुसार एक्स बॉयफ्रेंड से मां की शादी की बात उसे कतई पसंद नहीं आई। ल़डकी को यह बात से हैरान है के उसकी मां उसके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ शादी कैसे कर सकती है। मैरिसा ने बताया के उसका एक्स बॉयफ्रेंड ही उसका सौतेला बाप बने वाला है। लड़की ने बताया कि उसे बहुत दुख हुआ, जब उसने अपनी मां और एक्स बॉयफ्रेंड को प्रेम के कसीदे पढ़ते देखा. इसके बाद वह लड़की अपनी मां से अलग हो जाने का फैसला किया।.वहीं, उसकी मां बेटी के ही एक्स बॉयफ्रेंड के साथ उसकी बेटी की परवा किए बीना एक होने के लिए शादी की तैयारि करना भी शुरु करदी।