अनियंत्रित बल्कर ने दो बाइकों में सवार चार युवकों को रौंदा, एक की मौके पर मौत, तीन घायल

मोहनिया टनल घूमने गए हुए थे युवक
 | 
Bulker trampled four youths riding on two bikes

रीवा जिले में नेशनल हाईवे 39 पर अनियंत्रित बल्कर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। तेज रफ्तार बल्कर ने बदवार सोलर प्लांट के आगे मोहनिया टनल के पास दो बाइकों में सवार चार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य तीनों साथी घायल है। बताया जा रहा है कि बल्कर रीवा से चलकर सीधी की ओर जा रहा था।

हादसे की सूचना स्थानीय राहगीरों ने गुढ़ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को संजय गांधी अस्पताल भेजवाया है। वहीं घायल युवकों को प्राथमिक उपचार दिया गया है। बताया गया है कि हादसे में तीन युवक बाल बाल बच गए है। गुढ़ पुलिस ने बल्कर को जब्त करते हुए हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि शनिवार की सुबह हामिद खान पुत्र गुलाम गौस 22 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 3 गुढ़ अपने तीन दोस्तों के साथ दो बाइकों में मोहनिया टनल घूमने गए थे। वहां पहुंच कर फोटो और वीडियो बनाने के बाद हाईवे के रास्ते से गुढ़ वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में सोलर प्लांट के पास अनियंत्रित ट्रक  आगे पीछे चल रही बाइकों को टक्कर मार दी। यह हादसा 10 सितंबर की दोपहर 2.30 बजे हुआ।