Rewa News : 10 लाख रुपए का 91 किलो गांजा जब्त, किराये के मकान में मिली नशे की खेप

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा
 | 
ganja

रीवा शहर के अमहिया थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान से पुलिस ने गांजा की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने मुरलीधर कॉलोनी में छापामारी की है। यहां से करीब 10 लाख रुपए कीमत का 91 किलो 400 ग्राम गांजा मिला है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने मुख्य तस्कर को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज करते हुए कोर्ट में पेश किया।

बताया गया है कि अमहिया थाना प्रभारी दीपक तिवारी को मुखबिर के माध्यम से एक किराए के मकान में गांजा के स्टॉक होने की जानकारी मिली। जिसके बाद तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। उसके बाद सिविल लाइन, विश्वविद्यालय और अमहिया पुलिस ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर कार्रवाई करते हुए मुरलीधर कालोनी में शिव प्रसाद खरे के किराये के मकान में दबिश दी।

आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया
जांच में पता चला कि अजय कुमार जायसवाल उर्फ दीपू पुत्र सुदर्शन उम्र 45 वर्ष निवासी संतोषी मंदिर के पास बस स्टैंड मनगवां। वर्तमान में रीवा के मुरलीधर कालोनी में शिव प्रसाद खरे का किराया का मकान लेकर गांजा  रखे हुए था। पुलि ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया। तस्कर की निशानदेही पर 6 बोरी में भरा 91 किलो गांजा जब्त किया गया है। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 10 लाख रुपए है।