रीवा सांसद पहुंचे गर्ल्स स्कूल, टॉयलेट गंदा था तो हाथ से ही कर डाली सफाई, नहीं था ग्लव्स-ब्रश

पीएम और सीएम को टैग किया वीडियो
 | 
Rewa MP cleaned the toilet by hand

मध्य्रप्रदेश में रीवा जिले से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा हाथों से टॉयलेट साफ करने की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वाकया गुरुवार का है, जब सांसद महोदय रीवा के खटकरी में एक गल्र्स स्कूल में एक कार्यक्रम के तहत पहुंचे थे। मौका था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े का। स्कूल में पौधरोपण का कार्यक्रम था, इस दौरान सांसद ने स्कूल का निरीक्षण भी किया। टॉयलेट गए तो वहां काफी गंदगी दिखी,  इस पर सांसद स्वयं ही सफाई में जुट गए। हद तो तब हो गई, जब स्कूल में टॉयलेट साफ करने के लिए ब्रश और ग्लव्स तक उबलब्ध नहीं था। फिर सांसद जी ने हाथ से ही टॉयलेट सीट साफ किया। जब सांसद टॉयलेट की सफाई कर रहे थे तब चपरासी स्कूल में मौजूद था।
 



प्रधानमंत्री को भी टैग कर दिया वीडियो
टॉयलेट की सफाई के बाद सांसद जनार्दन मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, मप्र भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा को टैग करते हुए वीडियो ट्वीट किया है।

6 बार सार्वजनिक टॉयलेट सफाई का वीडियो कर चुके शेयर
हमेश चर्चा में रहने वाले रीवा सांसद मोदी के समर्थक हैं। सरपंच से सांसद तक का सफर करने वाले मिश्रा पहले भी 6 बार टॉयलेट सफाई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग किया था। इसी तरह कई बार सांसद द्वारा कचरा कलेक्शन और ऑफिस टेबल साफ करने का वीडियो भी वायरल हो चुका है।