पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना को लेकर सामने आई बेहद बुरी खबर, सभी को लगा बड़ा झटका

पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना को लेकर सामने आई बेहद बुरी खबर, सभी को लगा बड़ा झटका
 | 
suresh raina

सुरेश रैना को आज कौन नहीं जानता होगा 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आए रही है। मिस्टर आइपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं रह गए है। सुरेश रैना को लेकर एक बाड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को जानने के बाद उनके सभी फैंस बहुत दुखी है। सभी की एक बड़ी उम्मीद टूट गई है। उनके सभी फैंस बहुत दुखी है। चलिए जानते है की आखिर ये खबर क्या है। बात दे की 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। बात दे की उसी दिन कैप्टेन  कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास लिया था। उन्होंने सुरेश रैना से कुछ समय पहले ही संन्यास लिया था। 

एक खबर के मुताबिक मिस्टर आइपीएल सुरेश रैना अब आइपीएल और उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट नहीं खेलेंगे। उन्होंने उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) को इस बारे में सूचित कर दिया है। एक तरह से कह सकते हैं कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया है। वह अब देश-विदेश की क्रिकेट लीग में खेलते नजर आएंगे, जैसे क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड आदि खिलाड़ी करते हैं। आपको बाटा दे की इस खबर से उनके फैंस को एक बाड़ा झटका लगा हैं। 

आपको बता दे की हमेशा ही वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए आईपीएल में नजर आए थे लेकिन पिछले साल उन्हें तेआम ने रिटेन नाही किया था। जिसके तेआम को बहुत ट्रोल भी किया गया था। उम्मीद थी की उन्हें कोई आईपीएल टीम खरीदेगी लेकिन किसी ने भी उनको नहीं ख़रीदा था। इन सब के बाद सुरेश राइन और उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था।