“दोनों एक साथ रूम में सोये इसीलिए दोहरा शतक मारा” ईशान किशन का इंटरव्यू में जवाब

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहले वनडे मुक़ाबले में शुभमान गिल ने शानदार दोहरा शतक लगाया। अपनी इस पारी में उन्होंने 145 गेंदों का सामना करते हुए 208 रन बनाये।
 | 
w

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहले वनडे मुक़ाबले में शुभमान गिल ने शानदार दोहरा शतक लगाया। अपनी इस पारी में उन्होंने 145 गेंदों का सामना करते हुए 208 रन बनाये। इसके बाद से ही शुभमान गिल की चर्चाये तेज़ हो रही है। दरअसल न्यूज़ीलैंड जैसी मज़बूत टीम के सामने टीम इंडिया का स्कोर केवल शुभमान गिल के दोहरे शतक की वजह से ही लड़ने लायक़ बना। इसी का परिणाम है की भारत इस मुक़ाबले को 12 रन से जीत पाया। इस मैच के बाद शुभमान गिल के एक साथी खिलाड़ी का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शुभमान गिल के साथी खिलाड़ी का मज़ेदार बयान 
इस मुक़ाबले के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शुभमान गिल का इंटरव्यू लिया। इसमें उन्होंने ईशान किशन के  बहुत से राज़ खोले। अपने इंटरव्यू में ईशान किशन ने गिल से उनका प्री मैच रूटीन पूछा जिसका जवाब रोहित शर्मा ने दिया की इसका जवाब तो आप ख़ुद ही दे सकते हैं। क्योंकि आप दोनों एक ही रूम में सोते हो। 

इसके बाद शुभमान गिल ने मज़ेदार अन्दाज़ में जवाब देते हुए कहा की यह बंदा मेरा प्री मैच रूटीन ख़राब कर देता है। मुझे पूरी रात सोने नहीं देता। तेज़ आवाज़ में मूवी चलता रहता है। ये ईयरपॉड लगाकर मूवी नहीं देखता जिससे मुझे परेशानी होती है।

दोनों ने खींची एक दूसरे की टाँग
शुभमान गिल और ईशान किशन काफ़ी एक दोस्त है। आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान ईशान किशन ने मज़ेदार अन्दाज़ में कहा कि मुझे तो लग रहा है कई आप मेरे रूम में सोये थे इसीलिए अपने 200 मारे।

रोमांचक रहा पहला मुक़ाबला 
भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहले वनडे मुक़ाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया। जिसके बाद इंडिया ने न्यूज़ीलैंड के सामने 349 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में न्यूज़ीलैंड की पूरी टीम 337 रन ही बना सकी और टीम इंडिया ने ये मैच 12 रनों से जीत लिया। न्यूज़ीलैंड की तरफ़ से माइकल ब्रेसवेल ने 140 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। वहीं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शुभमान गिल ने 208 रनों की शानदार पारी खेली।