टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले आई अच्छी खबर, दो प्रमुख गेंदबाज हुए फिट

दोनों खिलाड़ी  अभी रिहैब के दौर से गुजर रहे हैं
 | 
Jasprit Bumrah and Harshal Patel got fit

आगामी दिनों में ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे टी20 वल्र्ड कप 2022 से पहले भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर आई है। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के के दो प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल अब पूरी तरह से फिट हो कर मैदान में अपना हुनर दिखाने के लिए तैया हैं। बताया ये भी जा रहा है कि ये दोनों खिलाड़ी  अभी रिहैब के दौर से गुजर रहे हैं, जिसके चलते हो सकता है कि ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में मौजूद न रहें। 

बता दें के जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल अनफिट होने की वजह से एशिया कप 2022 के स्क्वॉड का हिस्सा नहीं थे। हालांकि अब ये दोनों ही टी20 वल्र्ड कप के लिए फिट हो गए हैं। खबरों की मानें तो बुमराह और पटेल ने फिटनेस प्राप्त कर ली है। हालांकि, अभी उन्हेें फिटनेस टेस्ट से भी उनको गुजरना होगा। बता दें के जसप्रीत बुमराह को मैच खेलने के दौरा ही बैक इंजरी हो गई थी, जबकि हर्षल पटेल साइड स्ट्रेन के कारण टीम से बाहर चल रहे थे।  

दोनों गेंदबाजों फिट होने के बाद हाल ही में बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में सामान्य रूप से गेंदबाजी की है। अब देखना ये है कि इन दोनों खिलाडिय़ों के साथ टी20 वल्र्ड कप में क्या होता है। कहा जा रहा है कि आवेश खान, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई और अक्षर पटेल में से किन्हीं दो गेंदबाजों को बाहर बैठकना पड़ सकता है।