Sports News: रोनाल्डो ने दागा ऐसा तूफानी गोल कि स्टेडियम में हर कोई रह गया हैरान

रोनाल्डो ने दागा ऐसा तूफानी गोल कि स्टेडियम में हर कोई रह गया हैरान

 | 
Sports News: रोनाल्डो ने दागा ऐसा तूफानी गोल कि स्टेडियम में हर कोई रह गया हैरान

फीफा वर्ल्ड कप के बाद रोनाल्डो का जलवा एक बार फिर दर्शकों को देखने को मिला। अल नास्र बनाम पीएसजी के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में रोनाल्डो ने हवा को चीरते हुए ऐसा तूफानी गोल दागा कि स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक हैरान रह गए। फुटबाल प्रेमियों ने इस गोल को रोनाल्डो के सबसे बेहतरीन गोल में से बताया।

करोड़ों फुटबाल प्रेमियों के दिलों की धड़कन रोनाल्डो का जलवा फीफा विश्व कप के बाद एक बार फिर दर्शकों को देखने को मिला। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल नास्र के साथ करार के बाद सऊदी तरफ की तरफ से अपना पहला मुकाबला खेला। रियाद में फ्रैंच चैंपियन पीएसजी एवं सऊदी ऑल स्टार इलेवन के बीच फ्रैंडली मुकाबला खेला गया। रोमाचंक मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

आयोजन में ऑल स्टार इलेवन की ओर से खेल रहे रोनाल्डो का सामना मेसी की टीम से हुआ। मैच में रोनाल्डो ने अपने हवा को चीरते तूफानी गोल से एक बार फिर महफिल लूट ली।

दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डो ने मैच के 50वें मिनट में ऐसा गोल दागा कि दुनिया दंग रह गई। अल नास्र के खिलाड़ी को जैसे ही बॉल असिस्ट हुई, उन्होंने इसे हेड गोल बनाकर खेलने की कोशिश की, लेकिन वह चूक गए और बॉल गोलपोस्ट के पोल से लगकर बाहर की तरफ आ गई। तुरंत विपक्षी टीम के खिलाड़ी ने इसे बचाकर दूर ले जाने की कोशिश कर ही रहे थे इस बीच रोनाल्डो आ गए। रोनाल्डो तेजी से गेंद की ओर भागे और बाएं पैर से ऐसा तूफानी गोल दागा कि गोलकीपर की शानदार डाइव के बावजूद वह इसे बचा पाने में असफल रहें।

रोनाल्डो ने 50वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल कर मुकाबले को 2-2 से बराबर कर दिया। रोनाल्डो का ये शानदार गोल देख सऊदी अरब का विशाल स्टेडियम तालियों से गूंज उठा।विश्व फुटबाल के दिग्गज स्टार खिलाड़ी पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही सऊदी अरब के क्लब अल नास्र को ज्वाइन किया है।

रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ नाता खत्म करने के बाद सऊदी के इस बड़े क्लब के साथ डील फाइनल की। मीडिया रिपोटर्स की माने ते यह 1700 करोड़ (200 मिलियन यूरो) से ज्यादा की है।