Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा ने खोला राज़, रोते हुए बताया किसने किया था उनका वीडियो वायरल

कुछ महीने पहले अंजली अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS) वायरल हुआ था। इस पर लोगों ने खूब बवाल मचाया था।
 | 
r

इन दिनों अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। ये एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियोस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं कुछ महीने पहले अंजली अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो (Anjali Arora MMS) वायरल हुआ था। इस पर लोगों ने खूब बवाल मचाया था। वायरल वीडियो को लेकर बताया जा रहा था कि ये कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा हैं। वहीं इस वीडियो को अंजली अरोड़ा ने फेक बताया था और साथ ही ये भी कहा था कि इस वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं बल्कि कोई और ही है। 

वायरल वीडियो को लेकर अंजली ने बताया कि ये वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 
एक इंटरव्यू में अंजली अरोड़ा ने बताया की ‘ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हो, लेकिन क्या इसी तरह से करोगे। कहते हैं न कि जब किसी कि बराबरी ना कर पाओ तो उसे बदनाम करना शुरू कर दो। तो बस यही हो रहा है। मुझे कोई अंदाज़ा नहीं है कि लोग ऐसा क्यों कर रहे, और क्या करना चाहते हैं। मेरा नाम और फ़ोटो लगाकर लोग कह रहे हैं कि ये अंजलि है। जबकि मुझे पता है की मैं ये हूँ या नहीं हूँ। 

आज मैं जिस मुक़ाम पर हूँ, इन्हीं लोगों ने मुझे पहुँचाया है। उनकी भी फ़ैमिली है, लेकिन ये लोग ये नहीं सोचते कि मेरी भी फ़ैमिली है जो ये सारे वीडियो देखती है। मैं जब ये सब देखती हूँ तो मुझे लगता है कि लोग ये सब क्यों कर रहे हैं। सिर्फ़ थोड़े से व्यूज़ पाने के लिए लोग इतना गिर सकते हैं। इसमें तो मैं हूँ ही नहीं। 
किसी ने मेरी पिक्चर्स को एडिट करके मेरा ये फेक वीडियो बनाया है। ये सब बनाना बहुत कूल लगता है। और मुझे अच्छे से पता है कि ये सब मेरे किसी पास वाले का ही काम है।