BF ने कर दी GF की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया में शेयर, GF ने लिया फिर BF से बदला सुनकर हो जाएंगे हैरान

BF ने कर दी GF की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया में शेयर, GF ने लिया फिर BF से बदला सुनकर हो जाएंगे हैरान

 | 
bf gf

सरकार और पुलिस प्रशासन की लाख कोशिश के बावजूद भी अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक नई घटना सामने आई है जहां एक युवती ने अपने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने पार्टनर की हत्या कर दी। युवती का प्रेमी पेशे से एक डॉक्टर था। दरअसल विकास नाम के उस डॉक्टर में अपनी प्रेमिका और उसकी मां की सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरें शेयर कर दी। डॉक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक फर्जी अकाउंट बनाकर इस घटना को अंजाम दिया। युवती को जब इस बात की भनक लगी तो उसने इसकी जांच की, तो पता चला कि उसके ही पार्टनर डॉक्टर विकास ने फर्जी आईडी के जरिए उन तस्वीरों को अपलोड किया था।

इसी बात को लेकर 10 दिनों पहले युवती का अपने विकास के झगड़ा हुआ। इसके बाद उस युवती ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर विकास से बदला लेने का प्लान बना बनाया। युवती ने अपने दोस्तों को घर बुलाया और अश्लील फोटो अपलोड किए जाने को लेकर चारों ने डॉक्टर विकास को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान प्रेमिका ने डंडे और बोतल से विकास पर हमला कर दिया, इसके बाद विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में आरोपी विकास को इलाज के लिए जयश्री अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे सेंट जॉन्स अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान डॉक्टर विकास कोमा में चला गया और फिर 14 सितंबर को उसकी मौत हो गई।  युवती पेशे से एक आर्किटेक्ट है। बेंगलुरू पुलिस ने आरोपी युवती और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है, चौथा संदिग्ध अभी तक फरार है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।