Mia Khalifa: एडल्ट फिल्म ऐक्ट्रेस मिया खलीफा ने बेडरूम के खोले ऐसे राज, सुनकर रह जाएंगे दंग

इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम की फोटो शेयर की है
 | 
Mia khalifa bedroom secret

Mia Khalifa: एडल्ट फिल्म ऐक्ट्रेस मिया खलीफा ने बेडरूम के खोले ऐसे राज, सुनकर रह जाएंगे दंग
 
 एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी मिया खलीफा के काफी फॉलोअर्स है। मिया ने भले ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करना छोड़ दिया हो। लेकिन वो सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। 2.7 करोड़ से ज्यादा लोग मिया को इंस्टाग्राम पर फोल करते है। वहा पर वो अपने बोल्डनेस का तड़का लगा के अपने फैंस की दिल के धंडकने तेज करती रहती है। मिया इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो पोस्ट करती रहतीं है। जिस को देख के ये यकीन करना मुश्किल है के मिया ने एडल्ट फिल्म में काम करना छोड़ चुकी है।
 

Mia khalifa bedroom secret
 मिया ने शेयर किए बेडरूम के राज

हाल ही में मिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने बेडरूम का सीक्रेट अपने फैंस के साथ साझा किया। मिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम की एक फोटो डाली है। जिसमें उनके कमरे में बनी चिमनी (Firepalce) में आग जल रही है। मिया ने इसके साथ लिखा कि मेरे बेडरूम में ये जो आग जल रही है, यही मेरी सबसे बड़ी कमजोरी है। इसके बाद उन्होंने एक दूसरी स्टोरी डाली, जिसमें वो शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं।
    
 इस पोस्ट से हुआ था बड़ा विवाद

मिया खलीफा इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहतीं है। ट्विटर पर मिया दुनिया मे होने वाले चर्चित मुद्दों पर अपने विचार रखती है। भारत में जब किसान आंदोलन चल रहा था तभी मिया ने ट्विटर के द्वारा अपने विचार रखे थे। इस के आलावा युक्रेन रूस विवाद पर भी वो लगातार ट्वीट कर रहि थी। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक ग्राफिक्स शेयर किया था, जिस पर जमकर विवाद हुआ था। उस ग्राफिक्स में मिया ने सबको पेट्रोल बम बनाने का तरीका बताया था।
 

मिया ने भले ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चूकी है लेकीन वो OnlyFan पर एक्टिव है। हाल ही में मिया ने Playboy के साथ भी एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है। मिया की संपति की बात करे तो उनके पास 5 मिलियन डॉलर से ज्यादा की संपत्ति है।