Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

कांग्रेस राष्ट्रीय संयोजक एडवोकेट गीत सेठी ने शहीद भगत सिंह को अर्पित की विनम्र श्रृद्धांजलि

By Surendra Tiwari

Updated on:

---Advertisement---

नई दिल्ली, 23 मार्च, 2024 – दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मनिफेस्टो टीम के अध्यक्ष श्री अमिताभ दुबे ने आज प्रदेश कार्यालय में न्याय योद्धाओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौजूदा समय की राजनीति में सत्ता पर काबिज भा.ज.पा द्वारा देश में विभिन्न समुदायों के ऊपर हो रहे अन्याय के विरोध में हम सभी कांग्रेस के न्याय योद्धा देश विरोधी भा.ज.पा के अन्याय को ख़त्म कर, देश के सभी वर्गो को न्याय दिलवाएंगे। राहुल गांधी जी के नेतृत्व में देशव्यापी न्याय आंदोलन को और प्रचंड समर्थन दिलाने हेतु तथा जन जन तक कांग्रेस की विचारधारा को पहुँचने हेतु आज की बैठक के माध्यम से सभी न्याय योद्धाओ को पांच न्यायो की संपूर्ण जानकारी, उसका समाज में महत्व और लोगो को कैसे ज़्यादा से ज़्यादा जागरुक किया जाये इसपर एक व्यापक चर्चा हुई। इस बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी संचार विभाग के नेता वैभव वालिया, नितिन अग्रवाल, राजेश गर्ग, सुनील कुमार व संदीप गुप्ता उपस्थित रहे।

राजेश शेरसिया ने कांग्रेस के 5 न्याय के विभिन्न पहलुओं को समझाया और आने वाले दिनों में न्याय योद्धाओं द्वारा ब्लॉक के अंदर भी इसी प्रकार की बैठकों को करने की योजना बनाने पर ज़ोर दिया।

पांच न्याय जो की है


हिस्सेदारी न्याय, किसान न्याय, श्रमिक न्याय, युवा न्याय और नारी न्याय। सभी न्याय योद्धाओं को इन पांच न्यायो के अंतर्गत आने वाले विभिन्न गारंटियों की जानकारी दी और उन्हे आम जन तक पहुँचाने के विभिन्न माध्यमो पर भी व्यापक विचार हुआ।

वैभव वालिया ने कहा की सभी साथियों से आग्रह है, लोकसभा चुनाव आ गये हैं आपकी हमारी दो महीने की सक्रियता इस देश में बदलाव ला सकती है। हमारे देश, संविधान और लोकतंत्र को बचा सकती है।

यह योगदान हम हमारे देश और हमारी आने वाली पीढियों के लिए करने जा रहे हैं।

गीत सेठी ने कहा “आज मोबइल इंटरनेट की पहुँच पांच साल पहले की तुलना में बहुत अधिक है! शहर के हर दूसरे व्यक्ति के पास स्मार्टफोन है! यह अभियान सोशल मीडिया पर तेज होना चाहिए”! सोशल मीडिया का काम कभी बंद नहीं होता, आने वाले समय में और भी समर्थकों को अलग-अलग माध्यमों से इसमें जोड़ा जायेगा एवं पार्टी की गतिविधियों का सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार किया जायेगा!

गीत सेठी ने अंत में ज़ोर देकर कहा की अगर कांग्रेस के सोशल मीडिया वालंटियर्स सिर्फ कुछ समय के लिए मैं को हटाकर हम की भावना से पूरे जोश से काम करें तो कांग्रेस पार्टी को जीतने से कोई रोक नहीं पायेगा।

---Advertisement---