Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश

छत्तीसगढ़ खेल IPL Updates बिजनेस ऑटोमोबाइल टैकनोलजी मनोरंजन #Trending Web Stories
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram

Ayush Badoni Biography In Hindi: कौन लखनऊ के नए स्टार आयुष बडोनी ? खेली 55 रन की शानदार पारी

By Surendra Tiwari

Published on:

Ayush Badoni
---Advertisement---

Ayush Badoni Biography In Hindi: लखनऊ सुपर जायंट्स भले ही दिल्ली कैपिटल के सामने मैच में काफी ज्यादा संघर्ष करते हुए नजर आए। लेकिन इस मैच में एक खिलाड़ी जमकर उभर कर आज सामने आया है। इस खिलाड़ी का नाम आयुष बडोनी है। लखनऊ सुपर जॉइंट्स की पूरी टीम दिल्ली कैपिटल्स के सामने भले ही धराशाई हो गई हो लेकिन इस मैच में आयुष ने जमकर सुर्खियां बटोरी है चलिए अब आपको बताते हैं आखिर यह नए खिलाड़ी आयुष कौन है ?

आयुष ने आज के मैच में 55 रन की शानदार पारी खेली है। 35 गेंद में उन्होंने 55 रन बनाए जिसमें उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया। आपको बता दे की टीम के सभी बल्लेबाज 40 रनों के भीतर ही वापस लौट गए कोई भी बल्लेबाज 40 रन से अधिक नहीं बन पाया लेकिन आयुष ने पूरी टीम की लाज बचा ली और एक सम्मानजनक स्कोर सामने खड़ा किया।

Ayush Badoni Biography ? | कौन है आयुष बडोनी ?

आयुष बडोनी कि अगर बात की जाए तो वह राइट हैंड बैट्समैन और राइट आर्म का ब्रेक बॉलर है। उनका जन्म 3 दिसंबर 1999 को दिल्ली शहर में हुआ था। पहली बार हुआ चर्चा में तब आए जब उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली की तरफ से खेल कर एक शानदार प्रदर्शन किया और 2022 में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने उनको खरीदा था और अब 2024 में उनको मौका दिया।

---Advertisement---