बम्पर डिस्काउंट: Vivo का 50MP Selfie कैमरे वाला फोन 19,000 रुपए की छूट पर

20 सितंबर से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध 
 | 
वीवो फ़ोन

Vivo V25 5G 20 सितंबर से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। वीवो का ये स्मार्ट फोन पिछले सप्ताह ही भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ है। इस स्मार्टफोन में 50MP AI AF सेल्फी कैमरा, 64MP OIS नाइट कैमरा दिया गया है। फोन में प्रीमियम डिज़ाइन के साथ रंग बदलने वाले फ्लोराइट एजी बैक पैनल भी दिया गया गया है। वीवो वी25 5G  ई-कॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट और वीवो ई-स्टोर पर भारी डिस्काउंट के साथ पर खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में:

Vivo V25 5G की सेल में छूट 

वीवो वी25 5G के खरीदार आईसीआईसीआई बैंक, HDFC बैंक और SBI बैंक के  क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिये पेमेंट करने पर ₹2500 का डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर्स का भी है। फोन पर 19,000 रुपए तक की एक्सचेंज छूट है। ऐसे में आप अपने पुराने फोन को बेचकर बहुत सस्ते में इसे खरीद सकते हैं। साथ ही Vivo V25 5G को आप 4,667 रुपए महीने की नो कास्ट EMI पर भी इसे ख़रीदा जा सकता है। 

Vivo V25 5G फोन के स्पेसिफिकेशन
इस फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है। इसमें 6.44 इंच स्क्रीन फुल एचडी+ रेजोल्यूशन पर काम करती है। मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC द्वारा फोन संचालित है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फोन में दिया गया है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है,   जिसमें f/1.79 अपर्चर वाला 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर,   8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा   और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो   सेंसर फोटोग्राफी के लिए दिया गया  है। नाइट मोड, पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, टाइम-लैप्स, व्लॉग मूवी और डुअल व्यू जैसे फीचर दिया गया हैं। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया  है।