खुशखबरी! Redmi के स्मार्टफोन्स की FREE में रिपेयर का मिल रहा ऑफर, ऐसे उठाएं फायदा

बार-बार कैमरा क्रैश होने की आ रही  शिकायत   

 | 
Redmi Mobile repairing will be done for free

यदि आपके पास मोबाइल कम्पनी Xiaomi के सब ब्रांड Redmi का फोन फोन है और उसमें कोई खराबी नज़र आ रही है तो आप फोन को फ्री में ठीक करा सकते है। बताया गया है कि Xiaomi India ने ये स्वीकार किया है कि Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro Max के लेटेस्ट MIUI अपडेट करने के कारण यूजर्स से बार-बार कैमरा क्रैश होने की शिकायत आ रही है। इस दोनों ही  स्मार्टफोन के कई यूजर्स ने अपने मोबाइल फोन कैमरों को खोले जाने पर क्रेश होने की सूचना दी थी। इसके साथ ही रेडमी के कई यूजर्स ने भी कैमरा क्रैश होने की जानकारी दी थी जब वो इंस्टाग्राम और स्नैपचैट जैसे कोई थर्ड पार्टी ऐप यूज करते हैं, तब भी ये समस्या आती है ।

बताया गया है की Redmi Note 10 Pro और Note 10 Pro Max के लिए MIUI 13 अपडेट कुछ दिन पहले ही रोल आउट किया गया था। Redmi India ने इस मोबाइल में आरही परेशानी को स्वीकार किया है और सभी प्रभावित डिवाइस के लिए फ्री में तकनीकी सहायता और रिपेयर करने की घोषणा की है। फोन्स को रिपेयर कराने के लिए Xiaomi के किसी भी अधिकृत सेवा केंद्रों पर आप जा सकते हैं और वहां पर फोन बिना किसी चार्ज के ठीक किया जाएगा। 

 Xiaomi India ने मोबाइल में गड़बड़ी के लिए माफी भी मांगी और इस बात के संकल्प को दोहराया है की वह ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने और उन्हें अच्छा अनुभव देने करने के लिए प्रतिबद्ध है। Redmi Note 10 उपकरणों में समस्या इस तरह की पहली घटना नहीं है। बता दें कि कुछ समय पहले ही Redmi Note 10 के मालिकों द्वारा पिछले दिसंबर में डिस्प्ले को लेकर रिपोर्ट किया था। Xiaomi ने कहा कि मोबाइल के डिस्प्ले की समस्या है लेकिन यह बहुत काम है केवल 0.001% यूजर्स को हुई थी।